Anushka Sen ने लगाया ग्लैमर का तड़का, शोर्ट मिनी ड्रेस में ढाया कहर

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन की नवीनतम समाचार पढ़िए।
Anushka Sen ने लगाया ग्लैमर का तड़का, शोर्ट मिनी ड्रेस में ढाया कहर 25048

Know more about Anushka Sen: ग्लैमरस लुक और अपने मनमोहक झांकियों द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने वाली अनुष्का सेन (Anushka Sen), ने बेहद कम उम्र में एक बड़ी लोकप्रियता को अपना दिवाना बनाया है। वह लोकप्रिय टेलीविजन शो बालवीर में महक के किरदार के साथ छोटे पर्दे पर आईं और फिर उन्होंने अपने करियर की सीढ़ियों पर चढ़ती चली गई। वर्तमान में, वह उच्चस्तरीय सफलता और लोकप्रियता की गद्दी पर विराजमान है। गौरतलब हैं, कि अनुष्का को यात्रा करने का बहुत शौक है और वह अक्सर अपने परिवार के साथ देश-विदेश में छुटियां मनाने जाती रहती है और इस बार भी वह एक विशेष छुट्टी का लुत्फ उठा रही है।

नाइग्रा फॉल्स में अनुष्का का जादू

अनुष्का सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें वह ओलिव ग्रीन शोर्ट मिनी ड्रेस में सजीं हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री नाइग्रा फॉल्स के शानदार झरने की तस्वीरों को हमारे सामने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से पेश कर रही है। डीवा तस्वीरों में, अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही है। अभिनेत्री के फैशन के बारे में, बात करें तो, वह स्टाइलिश हैंड बैग को अपने साथ कैरी करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने कानों में छोटी-छोटी बालियों को सजाया हैं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है। पैरों में सफेद स्नीकर स्टाइल करते हुए उन्होंने अपने फैशन को पुरा करने का फैसला किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।