आम्रपाली दुबे ने बदला अपना इंस्टाग्राम नाम, जाने वजह

Amrapali Dubey changed her Instagram name: आम्रपाली दुबे ने बदला अपना इंस्टाग्राम नाम।
आम्रपाली दुबे ने बदला अपना इंस्टाग्राम नाम, जाने वजह 16614

Amrapali Dubey changed her Instagram name: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey), जो‌ भोजपुरी फिल्म जगत का एक जाना पहचाना नाम है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा अपने प्रशंसकों को अपने आकर्षण के मायाजाल में मोहित करती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने डेली रूटीन को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा अपने प्रशंसकों से शेयर करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसक अलग-अलग प्रतिक्रिया साझा करते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने इंस्टाग्राम नेम के काफी बड़ा बदलाव किया है और वह बदलाव हैं, उनके इंस्टाग्राम नाम में।

आम्रपाली दुबे ने बदला अपना इंस्टाग्राम नाम

कुछ समय पहले ही, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम नाम में अपने माता-पिता के नाम को जोड़ा। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम नेम में, दुबे आम्रपाली ऊषा शैलेष कर दिया है। एक नजर नीचे डालें-

बता दें, डीवा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2014 में आई भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से की थी। फिल्म में उनके साथ दिनेश लाल यादव ने पर्दा साझा किया था। फिल्म ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है।