आकांक्षा पुरी की खुबसूरती से हिला इंटरनेट

Know more about Akanksha Puri: आकांक्षा पुरी की खुबसूरती बेहद लाजवाब है और उन्होंने अपनी एक नई झलक पेश की है।
आकांक्षा पुरी की खुबसूरती से हिला इंटरनेट 23770

Know more about Akanksha Puri: आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri), जो लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दुसरे सीजन से चर्चा में आईं, वह बेहद शानदार और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने कई परियोजनाओं में अपना जादू चलाया हैं और उनकी दमदार अभिनय शक्ति ने दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान को अपना दिवाना बनाया है। गौरतलब हैं, कि डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो में जैड हदीद के साथ लिप लॉक सीन के चलते सुर्ख़ियों में आईं थीं, जिसके बाद उन्हें शो से बेदखल कर दिया गया। खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा अपनी खूबसूरती को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

आकांक्षा पुरी का ग्लैमर लुक

आकांक्षा पुरी ने अपने आंखों पर चश्मा सजाते हुए लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, उन्होंने अपने बदन पर ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप के साथ सफेद पजामा को स्टाइल किया हैं, जिसमें उनकी खुबसूरती साफ झलक रही है। डीवा अपने ड्रेस से मैच खाती हुई बालियों को कानों में सजाकर पोज दे रही हैं, जिसे जनता ने खूब सराहा है। डीवा ने अपने चहरे पर मिनिमल मेकअप लुक का इस्तेमाल करके अपनी खूबसूरती को बरकरार रखा। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।