राखी सावंत के जीवन में वापस आए आदिल खान, अभिनेत्री ने दिया बयान

Know more about Rakhi Sawant: राखी सावंत से जुड़ी नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
राखी सावंत के जीवन में वापस आए आदिल खान, अभिनेत्री ने दिया बयान 913

Know more about Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट जगत की ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद लोकप्रिय है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। डीवा किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने प्रेमी आदिल खान से शादी किया था और इस बात की पुष्टि उन्होंने स्वयं किया था। परंतु, कुछ समय बाद उन्होंने अपने पति आदिल खान पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। उस समय मिडिया के साथ बात करते हुए राखी ने कहा था, कि” मेरा गलत इस्तेमाल हुआ हैं मैं सेलिब्रेटी थी और वह (आदिल) मैसुर के एक सामान्य लड़के थे। एक रूपया लेकर वह आए थे और आज मैंने उनको मैंने घर-घर तक पहुंचा दिया है। आदिल इतना आसान नहीं होता हैं, सेलिब्रेटी बनना। आदिल तुम मुझे सीढ़ी बनाकर सुपर स्टार नहीं बन सकते।” इसके बाद अभिनेत्री ने मिडिया कर्मियों से दरख्वास्त किया था, कि वह आदिल खान का इंटरव्यू न करें।

खैर, देवियों और सज्जनों वर्तमान समय में राखी सावंत के बारे में क्या खबर है? हाल ही में, अभिनेत्री फिर एक बार मिडिया कर्मियों से मिली जहां उन्होंने इस बात की पुष्टि की, की उनके जीवन में अब सब सामान्य हो गया है और आदिल उनके जीवन में वापस आ गए है। अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते? तो एक नजर नीचे डालें-

स्रोत: Instant Bollywood

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।