दोस्तों के साथ मुंबई की सड़कों पर घुमती दिखीं आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान

Know more about Era Khan: इरा खान की नवीनतम समाचार पढ़िए।
दोस्तों के साथ मुंबई की सड़कों पर घुमती दिखीं आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान 23171

Know more about Era Khan: इरा खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पसंदीदा स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा को मुंबई की सड़कों पर अपने दोस्तों के साथ टहलते हुए स्पॉट किया गया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि मिडिया कर्मियों द्वारा डीवा को मुंबई की सड़कों पर टहलते हुए स्पॉट किया गया है। वीडियो में, डीवा शोर्ट फ्लोरल प्रिंटेड पैंट के साथ ग्रे टॉप में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। डीवा ने अपने हाथों में काली घड़ी और पैरों मे बड़े-बड़े जुतों को सजाया है। खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा के इस मनमोहक वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।