Yeh Meri Family Trailer out: अमेज़न मिनी टीवी ने 90 के दशक की यादों को ताजा करने का किया वादा, देखें ट्रेलर

Yeh Meri Family: ये मेरी फैमिली का ट्रेलर हुआ लॉन्च।
Yeh Meri Family Trailer out: अमेज़न मिनी टीवी ने 90 के दशक की यादों को ताजा करने का किया वादा, देखें ट्रेलर 14313

Yeh Meri Family: अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा दर्शकों को लुभाने के लिए नई पेशकश के जुगाड़ में है और अमेज़ॅन मिनी टीवी टीवीएफ के ‘ये मेरी फैमिली’ के नए सीज़न के साथ दर्शकों को पुरानी यादों में ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 90 के दशक की यादों को ताजा करेंगी। टीवीएफ के इस पसंदीदा शो के पहले सीजन ने अपनी अद्भुत कहानी द्वारा दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया था और आज, अमेज़ॅन मिनी टीवी ने स्ट्रीमिंग तारीख के साथ नए सीजन के कलाकारों की घोषणा की है। ये मेरी फैमिली के नए सीजन में बेहद प्रभावशाली और प्रतिभाशाली जूही परमार ओटीटी जगत में प्रवेश करेंगी; वह अनुभवी अभिनेता राजेश कुमार के साथ नजर आएंगी। दो अभिनेताओं में शामिल होने वाले हेतल गड़ा और अंगद होंगे।

ये मेरी फैमिली के नए सीज़न का ट्रेलर 90 के दशक की पुरानी यादों को ताजा करता है। ट्रेलर में 90 के दशक के सार जैसे रेडियो ट्रांजिस्टर, न्यूजपेपर मैन, टीवी केबल, दोपहिया वाहन, परिवार के साथ लूडो खेलना और छोटे-छोटे पलों को यादगार बनाना, अच्छे पुराने दिनों की याद ताजा करना शामिल है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि परिवार के मजबूत और भावनात्मक बंधन के साथ जीवन कैसे सरल लेकिन सुंदर था। ऋषि (बेटा) और रितिका (बेटी) नीरजा (माँ) को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लगातार परेशान करने और संजय (पिता) के अपने बच्चों के साथ बंधन के लिए मजाक करते हैं, ट्रेलर इस बात की झलक देता है कि शो क्या करने के लिए तैयार है। दर्शकों के लिए ‘कुछ खट्टी-कुछ मीठी’ यादों से भरपूर ये मेरी फैमिली का ट्रेलर सभी संबंधित दृश्यों, स्थितियों और भावनाओं के बारे में है।

जूही परमार ने शो पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “मेरा मानना है कि आजकल लोग संबंधित कहानियों, पात्रों की तलाश में हैं और ये मेरी फैमिली एक ऐसा शो है जो भावनाओं के कई स्वाद लाता है। मैं नीरजा के चरित्र को चित्रित करते हुए एक भावनात्मक संबंध महसूस करता हूं, एक महिला जो इतनी भरोसेमंद है, एक शिक्षक, एक बहू, एक पत्नी, एक मां आदि के बीच मल्टीटास्किंग करती है। 90 के दशक की पुरानी यादों के साथ एक दिलचस्प कथानक का मिश्रण, शो उच्च है हम सभी भावनाओं और स्थितियों पर आधारित हैं। शो में कई संक्षिप्त क्षण हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों को रुलाएंगे, हंसाएंगे और यहां तक कि उन्हें सुनहरे युग में वापस अपने जीवन के बारे में सोचने पर मजबूर करेंगे।

आनंदेश्वर द्विवेदी, कार्यकारी निर्माता ने कहा, “कंटेंट क्रिएटर्स के रूप में, टीवीएफ में हमने हमेशा अपनी कहानियों में यथार्थवाद खोजने का प्रयास किया है। हम आम लोगों के जीवन के बारे में दिलचस्प कहानियां सुनाकर उनके सांसारिक जीवन में समृद्धि खोजने की कोशिश करते हैं। ये मेरी फैमिली का नया सीजन भी इसका एक हिस्सा है, क्योंकि पहले सीजन को देश भर के दर्शकों से अपार प्यार मिला था। यह शो यादों, भावनाओं और पारिवारिक मूल्यों के गर्म कंबल की तरह है। यह दर्शकों के लिए एक आनंददायक घड़ी होने वाली है, जो उन्हें पुराने समय को संजोने और फिर से जीने का मौका देगी।”

दर्शकों के बीच ये मेरी फैमिली का नया सीज़न बहुप्रतीक्षित है, सीरीज़ का प्रीमियर 19 मई 2023 को अमेज़न मिनी टीवी पर विशेष रूप से मुफ्त में होगा, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर क्लिक-ऑफ-ए-बटन के साथ उपलब्ध होगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।