Yeh Meri Family Season 4: पुरानी यादें ताज़ा करने का सुनहरा मौका, ट्रेलर हुआ लॉन्च

Yeh Meri Family Season 4: ‘ये मेरी फैमिली' सीज़न 4 का ट्रेलर लॉन्च।
Yeh Meri Family Season 4: पुरानी यादें ताज़ा करने का सुनहरा मौका, ट्रेलर हुआ लॉन्च 51005

Yeh Meri Family Season 4: अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा यानी अमेज़न मिनीटीवी ने मामाअर्थ द्वारा संचालित ये मेरी फ़ैमिली के बहुप्रतीक्षित चौथे सीज़न का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। 16 अगस्त को प्रीमियर होने वाला यह बिल्कुल नया सीज़न हमें 90 के दशक की याद दिलाएगा, जो मासूम खुशियों, दिल को छू लेने वाले रिश्तों और अटूट पारिवारिक बंधनों का समय था। 1995 के मानसून में सेट, सीज़न 4 में अवस्थी परिवार के रोज़मर्रा के रोमांच को दिखाया गया है, साथ ही भाई-बहन ऋषि और रितिका के बीच के चंचल और दिल को छू लेने वाले रिश्ते को भी दिखाया गया है। टीवीएफ द्वारा निर्मित, नए सीज़न में प्रशंसकों के पसंदीदा कलाकार वापस आ रहे हैं, जिनमें हेतल गड़ा, अंगद राज, राजेश कुमार और जूही परमार अपनी पसंदीदा किरदार से लोगो को प्रभावित करेंगे।

ट्रेलर में नए सीजन की एक शानदार झलक देखने को मिलती है, जिसमें परिवार के साथ रहने की खुशी के साथ-साथ ऋषि की शरारती हरकतों से लेकर रितिका के किशोरावस्था के संघर्षों को खूबसूरती से दिखाया गया है। बारिश में नाचने और कागज़ की नाव बनाने के सीन्स के साथ यह पुरानी यादें ताज़ा करता है, जो बचपन के सरल सुखों को जीवंत करता है। सीज़न 4 में ऋषि और रितिका की शरारतों और गहरे जुड़ाव के साथ भाई-बहन के प्यार का सार दिखाया गया है, जो दिखाता है कि उतार-चढ़ाव के बावजूद उनका बंधन कैसे मजबूत बना हुआ है। गर्मजोशी, हास्य और पारिवारिक क्षणों के जादू से भरा, नया सीज़न 90 के दशक को एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि है, जो दर्शकों को उनके बचपन की यादों से फिर से जोड़ता है।

चौथे सीजन में वापसी पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए जूही परमार ने कहा, “नीरजा को बहुत प्यार मिला है और मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे एक ऐसा किरदार मिला है जो हमें ओटीटी पर अपनी शुरुआत के तौर पर पुरानी यादों की गलियों में ले जाता है। लोगों को नीरजा की सादगी पसंद आई है और वह बाहर से जितनी सख्त है, उसमें एक कोमलता है, जिसे हमारे देश की हर मां और महिला समझ सकती है। मुझे खुशी है कि ये मेरी फैमिली के साथ हम अपने दर्शकों के साथ जीवन की साधारण खुशियों से फिर से जुड़ पा रहे हैं जो एक समय में हुआ करती थीं और मैं हम सभी को अपने दर्शकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए उत्साहित कर रही हूं, जो उतार-चढ़ाव, हंसी, भावनाओं और बहुत कुछ से भरपूर एक और सीजन होगा।”

अमेज़न मिनीटीवी के हेड ऑफ कंटेंट अमोघ दुसाद ने कहा, “ये मेरी फैमिली हमारी कंटेंट पेशकश का एक अभिन्न हिस्सा बन गई है और हमें अमेज़न मिनीटीवी पर चौथा सीजन पेश करने पर गर्व है। 90 के दशक के पारिवारिक जीवन का प्रामाणिक चित्रण भारत भर के दर्शकों के लिए प्यारा और भरोसेमंद है। यह सीज़न प्रिय सीरीज़ की एक सुखद निरंतरता का वादा करता है, और हम अपने दर्शकों को एक बार फिर अवस्थी के साथ 90 के दशक के जादू का अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकते।”

टीवीएफ के अध्यक्ष विजय कोशी ने कहा, “ये मेरी फैमिली प्यार, हंसी और जीवन के सरल क्षणों के अपने प्रामाणिक चित्रण के साथ, एक परिवार का हिस्सा होने का मतलब समझाती है। 90 के दशक के पुराने मानसून पर आधारित सीज़न 4, इन कालातीत संबंधों और उत्सवों में गहराई से उतरता है, जो हमारे दर्शकों के लिए पुरानी यादें वापस लाता है। हम इन मार्मिक कहानियों को साझा करने और उस युग को एक भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने के लिए अमेज़न मिनीटीवी के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जिसने हमारे कई जीवन को आकार दिया है।”

ये मेरी फैमिली सीजन 4 के साथ पारिवारिक मूल्यों की स्थायी भावना का जश्न मनाते हुए 90 के दशक के जादू को फिर से महसूस करें। यह 16 अगस्त से विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम किया जाएगा। यह अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा।