ये मेरी फैमिली सीजन 4: अवस्थी परिवार की हुई वापसी, टीज़र रिलीज

Yeh Meri Family returns with Season 4 on Amazon miniTV; अवस्थी परिवार की हुई वापसी, टीज़र रिलीज।
ये मेरी फैमिली सीजन 4: अवस्थी परिवार की हुई वापसी, टीज़र रिलीज 50928

Yeh Meri Family returns with Season 4 on Amazon miniTV; 90 के दशक के अच्छे पुराने युग में वापस जाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी ने अपनी लोकप्रिय पारिवारिक ड्रामा, ये मेरी फैमिली के नए सीजन की घोषणा की है। हमारे सबसे प्यारे परिवार की गर्मजोशी और आकर्षण को वापस लाते हुए, स्ट्रीमिंग सेवा ने आज बहुप्रतीक्षित चौथे सीज़न का एक दिल को छू लेने वाला टीज़र जारी किया, जो 1995 के मानसून में स्थापित पारिवारिक जीवन के वास्तविक सार को दर्शाता है। आगामी सीज़न प्रत्येक किरदार के उतार-चढ़ाव के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो सभी एक युवा लड़के ऋषि के लेंस के माध्यम से बताए गए हैं। राजेश कुमार, जूही परमार, हेतल गडा और अनंगद राज के साथ प्यारे अवस्थी परिवार की वापसी को चिह्नित करते हुए, ये मेरी फैमिली सीजन 4, एक टीवीएफ प्रोडक्शन, 16 अगस्त से विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।

पुरानी यादों से भरपूर टीज़र दर्शकों को अवस्थी के घर की आरामदायक गोद में वापस ले जाता है, जहाँ हर बारिश की बूँद एक याद लेकर आती है और हर पल प्यार का सबक है। यह ऋषि और उसकी बहन रितिका के बीच प्यार भरे लेकिन जटिल रिश्ते पर केंद्रित है। उनका भाई-बहन का रिश्ता, जो चंचल मज़ाक, शरारतें, आपसी सहयोग और दिल को छू लेने वाले पलों से भरा है, इस सीज़न के दिल में है। मानसून की बारिश की आवाज़ से लेकर परिवार के साथ एक होने की खुशी तक, ये मेरी फैमिली सीज़न 4 उन निर्णायक पलों को बखूबी दर्शाता है, जिन्होंने 90 के दशक में बड़े होने को खास बनाया।

अमेजॉन मिनीटीवी की डायरेक्टर और बिजनेस हेड अरुणा दरयानानी ने कहा, “हम ये मेरी फैमिली के सीजन 4 को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो आकर्षक और भरोसेमंद कंटेंट देने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह नया सीजन न केवल पारिवारिक जीवन के दिल को छू लेने वाले सार को दर्शाता है, बल्कि गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप भी है, जो विज्ञापनदाताओं को अपने दर्शकों से जुड़ने का एक अवसर देता है।”

राजेश कुमार ने चौथे सीजन में अपने किरदार को फिर से निभाने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, “ये मेरी फैमिली में संजय के रूप में वापसी करना एक संतोषजनक अनुभव रहा है। 90 के दशक में, पारिवारिक बंधन सबसे मजबूत थे, और संजय के किरदार में वापस आने से मुझे एकजुटता की उस भावना को फिर से जीने और मनाने का मौका मिला। यह सीजन प्रत्येक किरदार की यात्रा में गहराई से उतरता है, नई कहानियों और भावनाओं से समृद्ध है, और मैं दर्शकों को अवस्थी परिवार के जीवन में अगले अध्याय को देखने के लिए उत्साहित करता हूं।”

ये मेरी फैमिली सीजन 4 के साथ परिवार की चिरस्थायी भावना का जश्न मनाते हुए 90 के दशक के दिल के माध्यम से एक उदासीन यात्रा पर निकलें, 16 अगस्त से विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग, अमेज़न के शॉपिंग ऐप के साथ-साथ प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध।