Yeh Meri Family: 90 की यादें फ़िर होगी ताज़े, अमेज़ॅन मिनी टीवी की नई पेशकश

Yeh Meri Family: अमेज़ॅन मिनी टीवी की ये मेरी फैमिली।
Yeh Meri Family: 90 की यादें फ़िर होगी ताज़े, अमेज़ॅन मिनी टीवी की नई पेशकश 14160

Yeh Meri Family: अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा दर्शकों को लुभाने के लिए नई पेशकश के जुगाड़ में है और अमेज़ॅन मिनी टीवी टीवीएफ के ‘ये मेरी फैमिली’ के नए सीज़न के साथ दर्शकों को पुरानी यादों में ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 90 के दशक की यादों को ताजा करेंगी। टीवीएफ के इस पसंदीदा शो के पहले सीजन ने अपनी अद्भुत कहानी द्वारा दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया था और आज, अमेज़ॅन मिनी टीवी ने स्ट्रीमिंग तारीख के साथ नए सीजन के कलाकारों की घोषणा की है। ये मेरी फैमिली के नए सीजन में बेहद प्रभावशाली और प्रतिभाशाली जूही परमार ओटीटी जगत में प्रवेश करेंगी; वह अनुभवी अभिनेता राजेश कुमार के साथ नजर आएंगी। दो अभिनेताओं में शामिल होने वाले हेतल गड़ा और अंगद होंगे।

शानदार और यथार्थवादी कहानी कहने के लिए, जैसा कि अधिकांश टीवीएफ शो के मामले में होता है, यह नया सीज़न 90 के दशक की जीवंतता को वापस लाएगा, जिसमें जूही परमार ने नीरजा अवस्थी के किरदार को चित्रित किया है, जो एक सख्त लेकिन अत्यधिक देखभाल करने वाली मां का समामेलन है, जिसकी दुनिया घूमती है। उसके बच्चों और परिवार के आसपास। दूसरी ओर, हमारे पास राजेश कुमार संजय अवस्थी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक आसान हवादार पिता है, जो खुशी-खुशी अपने दोपहिया वाहन के आसपास ड्राइव करता है और हमेशा अपने बच्चों के लिए घर लौटता है। हेतल गाडा को 15 साल की रितिका के रूप में देखा जाएगा, जो एक किशोरी के रूप में पहली दुनिया की समस्याओं के साथ है और ऋषि की एक बड़ी बहन भी है, जिसे अंगद द्वारा निभाया गया है।

टीवीएफ के सबसे पसंदीदा शोज में से एक के साथ ओटीटी की शुरुआत करते हुए जूही परमार ने कहती हैं कि, ”मैं टीवीएफ के ‘ये मेरी फैमिली’ के साथ अपने ओटीटी डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। यह एक सुंदर हल्की-फुल्की कहानी है और पहली बार जब यह मुझे सुनाई गई तो मैंने दो बार नहीं सोचा। मुझे ऐसी सामग्री का हिस्सा बनना पसंद है जो भरोसेमंद हो और किसी के दिल को मुस्कुरा दे और यह एक ऐसी कहानी है। मैं पूरी तरह से नए माध्यम पर मुझे एक नए अवतार में देखने के लिए अपने दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि मैं ऐसी सामग्री के साथ प्रयोग करना जारी रखता हूं जो प्रगतिशील और अच्छी तरह से बनाई गई हो।”

इस ड्रैमेडी में एक मध्यवर्गीय पिता की भूमिका निभा रहे राजेश कुमार ने कहा , ”जब मुझे पहली बार टीवीएफ के ‘ये मेरी फैमिली’ के नए सीजन के लिए फोन आया तो मैं बहुत खुश हुआ। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो पुरानी यादों की लहर दौड़ गई। मैं 90 के दशक में अपनी किशोरावस्था में था और मैं कहानी के सभी मुख्य अंशों के साथ पूरी तरह से जुड़ सकता था। मेरा दृढ़ विश्वास है कि दर्शक कड़ी मेहनत और संबंधित कहानी की सराहना करेंगे जिसे हम खुद अपने परिवारों के साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।

हेतल गाड़ा कहती हैं, “जब से हमने शूटिंग शुरू की है, तब से मैं टीवीएफ के ‘ये मेरी फैमिली’ के नए सीजन को लेकर बहुत उत्साहित हूं। दर्शक अवस्थी परिवार की कहानी को मेरे नजरिए से देखेंगे क्योंकि स्क्रिप्ट पढ़ती है, यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मनोरंजन उद्योग की ऐसी प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ काम करने का अवसर पाकर मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं ”

ये मेरी फैमिली, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित टीवीएफ ड्रैमेडी दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 19 मई 2023 से अमेज़न की मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न मिनी टीवी पर प्रसारित होगी। 1990 के दशक में एक विशिष्ट परिवार के प्रासंगिक विवरणों को पकड़ने वाले शो में प्रशंसकों को नए चेहरों, मज़ेदार संबंधित परिणामों को देखने में थोड़ा सा संघर्ष देखने में मज़ा आएगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।