Yeh Meri Family 2: अमेज़न मिनी टीवी और टीवीएफ की ये पेशकश दर्शकों को 90 के दशक की सैर कराएगी

Yeh Meri Family 2: 90 के सुनहरे दशक को फिर से ताजा करने में सहायता करेंगी।
Yeh Meri Family 2: This offering from Amazon Mini TV and TVF will take the viewers on a trip to the 90s 12588

Yeh Meri Family: अमेज़न मिनी टीवी – अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने दर्शकों को कभी- भी मनोरंजित करने से पीछे नहीं रहता है। अमेज़न मिनी टीवी ने आज टीवीएफ (TVF) के ‘ये मेरी फैमिली’ (Yeh Meri Family) के दूसरे सीज़न को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह परियोजनाओं एक कल्ट फैमिली ड्रामा है, जो अपने शानदार कहानी द्वारा दर्शकों को 90 के दशक की दौर कराएंगी। पहले सीज़न को इसकी अद्भुत कहानी के लिए दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। इसके अलावा इसे 9/10 की आईएमडीबी रेटिंग प्राप्त हुई थी। दूसरे सीज़न में दर्शकों के मनोरंजन का खास ख्याल करते हुए, कुछ नए किरदारों और पहलुओं को तलाशने का वादा किया गया है, जो उन विषयों में तल्लीन हैं जिनसे दर्शक खुद को जोड़ सकते हैं। जल्द ही रिलीज़ होने वाला सीज़न 2 विशेष रूप से अमेज़न मिनी टीवी पर अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर प्रीमियर होगा।

दूसरा सीजन 90 के दशक के पारिवारिक आधार के साथ, सर्दियों के मौसम की बैंकग्राउंड द्वारा दर्शकों को आकर्षित करेगा। दूसरा सीज़न इस बात की बारीकियों के इर्द-गिर्द घूमेगा कि कैसे 90 के दशक का एक मध्यम वर्गीय परिवार अपनी दिनचर्या के बारे में सोचता था। हालांकि, इस बार परिस्थितियों में दिलचस्प मोड़ होगा! जो दर्शकों को कहानी से बांधने में सहायता करेंगी। कहानी उस समय को दर्शाएगी, जब लोग अपने पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेता के पोस्टर को अपने कमरों में लगाते थे, जब एक कार के मालिक होने से आपके पड़ोसियों को ईर्ष्या होती थी, जब पूरे देश में सचिन की शताब्दी का जश्न मनाया जाता था, और जब घर में लैंडलाइन फोन का इस्तेमाल होता था। कहानी इस सुनहरे दशक को फिर से ताजा करने में सहायता करेंगी।

अमेजॉन मिनी टीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, ”ये मेरी फैमिली सही वजहों से एक कल्ट शो है। 90 के दशक का जादू हमारे लंबे समय से चले आ रहे साझेदारों – द वायरल फीवर की बेजोड़ कहानी कहने की प्रक्रिया के साथ समामेलित है, जो कि सराहनीय है।”

वहीं दूसरी ओर अमेज़न मिनी टीवी के बिजनेस हेड अरुणा दरियानानी ने कहां,
“अमेज़ॅन मिनी टीवी के साथ हमारा लक्ष्य बेहतरीन कहानियों की पेशकश करना है जिसका सभी भारतीय मुफ्त में आनंद ले सकें! ये मेरी फैमिली के सीज़न 1 ने लाखों दर्शकों के साथ एक मजबूत जुड़ाव बनाया है और इस शो के अगले सीज़न को विशेष रूप से हमारे दर्शकों के लिए लाने के लिए टीवीएफ के साथ साझेदारी करके हमें गर्व है। यह गारंटी है कि आपको पुरानी यादों में ले जाएगा!”

दूसरे सीज़न के बारे में बात करते हुए, विजय कोशी, अध्यक्ष, टीवीएफ ने कहा, “हमारा प्रयास 90 के दशक में स्थापित एक मजबूत बहुपीढ़ी पारिवारिक नाटक को चित्रित करना रहा है। 90 का दशक सोशल मीडिया और अन्य उपकरणों के आगमन से ठीक पहले का निर्दोष काल था। यह बहुत पुरानी यादें जोड़ता है और आपको सरल समय की याद दिलाता है। टीवीएफ के शुरुआती दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा 90 के दशक की पीढ़ी का है, इसलिए हम इस युग के साथ लोगों के भावनात्मक जुड़ाव को समझते हैं। हमें विश्वास है कि ये मेरी फैमिली सीजन 2 उन सभी के साथ एक भावनात्मक जुड़ाव स्थापित करेगा जो 90 के दशक से गुजरे हैं और एक असाधारण अनुभव प्रदान करेंगे।”

सीरीज़ को दूसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया है, जो जल्द ही अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में अमेज़न मिनी टीवी पर उपलब्ध होगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।