इंटरनेशनल शो को अब दर्शक हिंदी में भी देख सकेंगे, अमेज़ॅन मिनीटीवी पर होगा प्रसारित

The Hindi-dubbed international shows will premiere exclusively on Amazon miniTV: हिंदी-डब अंतर्राष्ट्रीय शो का प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर होगा।
इंटरनेशनल शो को अब दर्शक हिंदी में भी देख सकेंगे, अमेज़ॅन मिनीटीवी पर होगा प्रसारित 19982

The Hindi-dubbed international shows will premiere exclusively on Amazon miniTV: अमेज़ॅन मिनीटीवी दर्शकों को लुभाने के लिए एक नई पेशकश को दर्शकों के बीच ला रहा है। अमेज़ॅन मिनीटीवी की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने अपनी नवीनतम श्रेणी, “मिनीटीवी इम्पोर्टेड” के लॉन्च की घोषणा की है, जो हिंदी में डब किए गए अंतर्राष्ट्रीय कंटेंट के साथ दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखने में सफल साबित होंगी। रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर और अन्य कई शैलियों में फैला हुआ, “मिनीटीवी इंपोर्टेड” हर महीने कोरियाई, तुर्की, मंदारिन और स्पेनिश नाटकों से लेकर शीर्ष वैश्विक शो के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करेंगा। इसके साथ, अमेज़ॅन मिनीटीवी का लक्ष्य अपने कंटेंट भंडार का विस्तार करना है क्योंकि यह दिलचस्प कथानकों और स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों से आयातित शो के साथ दर्शकों की जरूरतों को पूरा करना चाहता है।

रोमांचक प्रोमो का अनावरण करते हुए, अमेज़ॅन मिनीटीवी कई लोकप्रिय वैश्विक शो के साथ सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन लाने के लिए तैयार है। चाहे वह एक जासूस डॉक्टर की कहानी हो, डांसिंग ट्विस्ट के साथ कॉलेज रोमांस या डॉक्टरों के इर्द-गिर्द घूमने वाला नाटक, स्ट्रीमिंग सेवा जुलाई 2023 में अपने शो का पहला सेट लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जिसमें चीयर अप, हार्ट सर्जन और डॉक्टर डिटेक्टिव शामिल हैं। सभी को हिंदी में डब किया गया है।

बड़े उद्यम पर टिप्पणी करते हुए, अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख, अमोघ दुसाद ने कहते हैं, कि “हाल के दिनों में, भारत में डिजिटल वीडियो उपभोक्ताओं की देखने की प्राथमिकताएं काफी बदल गई हैं। वे सामग्री की पेशकश में विविधता पसंद करते हैं और दुनिया भर से अनूठी कहानियों और मनोरम पात्रों की तलाश में हैं। हमने ब्लॉकबस्टर शो (कोरियाई, तुर्की, मंदारिन, स्पेनिश और कई अन्य भाषाओं से) की एक सूची तैयार की है, जिसके बारे में हमारा मानना है कि यह भारतीय दर्शकों को पसंद आएगा। अमेज़ॅन मिनीटीवी पर हमारे कंटेंट स्लेट में स्थानीय भाषा में अंतर्राष्ट्रीय शो जोड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं!

अमेज़ॅन मिनीटीवी की निदेशक और बिजनेस हेड अरुणा दरयानानी ने कहां, “अमेज़ॅन मिनीटीवी पर, हमारा प्रयास हमेशा पूरे भारत में अपने दर्शकों को मुफ्त में रोमांचक सामग्री पेश करने का रहा है। हम 18-34 वर्ष के अधिकांश युवाओं की सेवा कर रहे हैं, जो टेलीविजन से परे ताजा सामग्री की तलाश में हैं। इसलिए भारत में डब किए गए अंतर्राष्ट्रीय शो की विविध पसंद की पेशकश एक आदर्श विस्तार है और हमारा मानना है कि यह हमारे ग्राहकों को पसंद आएगा। हमारा मानना है कि यह एक रोमांचक अवसर है, क्योंकि विज्ञापनदाता भी हमारी सेवा के जरिए इन दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत उत्सुक हैं,”

अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ देसी अवतार में दिलचस्प कहानियों, शानदार प्रदर्शन और अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन के अनुभव का आनंद लें। अंतर्राष्ट्रीय शो जल्द ही हिंदी में विशेष रूप से अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के भीतर ‘अमेज़ॅन मिनीटीवी इम्पोर्टेड’ पर मुफ्त में प्रसारित होगा।

एक नजर नीचे डालें और प्रोमों देखें –

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।