ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर रिलीज़ से पहले उर्फी जावेद ने ‘दिल का टेलीफोन ड्रेस’ द्वारा सभी की बढ़ाई धड़कनें

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर रिलीज़ से पहले उर्फी जावेद ने 'दिल का टेलीफोन ड्रेस' को किया स्टाइल।
ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर रिलीज़ से पहले उर्फी जावेद ने 'दिल का टेलीफोन ड्रेस' द्वारा सभी की बढ़ाई धड़कनें 22811

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल 2 के पोस्टर सामने आने के साथ ही दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में उफ़ान मच गई है! ऐसे में उत्साही दर्शकों को आकर्षित करने का मोर्चा लोकप्रिय डिजिटल सेंसेशनल उर्फी जावेद ने संभाला है। आपको बता दें, हाल ही में, उर्फी जावेद ने अनोखे फैशन लुक को प्रदर्शित करते हुए, अपने बदन पर ‘दिल का टेलीफोन ड्रेस’ को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है।

डीवा द्वारा शेयर किए गए, वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि वह ड्रीम गर्ल की झलक को सभी के सामने पेश कर रही है। दर्शकों की तरह उर्फी भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही है। एक दिल खुश कर देने वाले वीडियो में, वह उत्साह से भरपूर अपनी प्यारी BFF, पूजा की वापसी की घोषणा कर रही है। फिल्म के ट्रेलर के लिए बेकरारी साफ़ देखी जा सकती है। उर्फी जावेद का उत्साह उन लाखों फैंस की भावनाओं को प्रतिबिंबित करती हैं, जो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

दिल का टेलीफोन ड्रेस किसी फैशन स्टेटमेंट से कहीं ज्यादा है, यह एक मस्ती भरी क्रिएशन है। उर्फी की सहेजता की कोई सीमा नहीं है क्योंकि वह अपने अनोखे ड्रेसेस के जरिए से ड्रीम गर्ल 2 के सार को प्रस्तुत करती है, जिससे हम सभी उनकी क्रिएटिविटी से हैरान हो जाते हैं।

गौरतलब हैं, कि ड्रीम गर्ल 2 की एक झलक ने दुनिया भर के दर्शकों की उत्साह को आसमां पर पहुंचा दिया हैं, ऐसे में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के ट्रेलर रिलीज के लिए बने रहें और ड्रीम गर्ल 2 के साथ एक आकर्षक सिनेमाई सफर का लुत्फ उठाएं। एक नजर नीचे डालें-

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।