TVF की बेमिसाल सफलता! कोटा फैक्ट्री के सभी तीन सीजन भारत के टॉप 10 की लिस्ट में कर रहे हैं ट्रेंड!

TVF इस साल एक के बाद एक हिट के साथ वाकई अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वे ऐसा कंटेंट बनाते हैं जिससे लोग जुड़ पाते हैं, और इससे यह साफ पता चलता है कि वे वाकई युवा दर्शकों को गहराई से समझते हैं।
TVF की बेमिसाल सफलता! कोटा फैक्ट्री के सभी तीन सीजन भारत के टॉप 10 की लिस्ट में कर रहे हैं ट्रेंड! 49994

TVF इस साल एक के बाद एक हिट के साथ वाकई अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वे ऐसा कंटेंट बनाते हैं जिससे लोग जुड़ पाते हैं, और इससे यह साफ पता चलता है कि वे वाकई युवा दर्शकों को गहराई से समझते हैं। TVF ने कई हिट शो बनाए हैं और हाल ही में उन्होंने अपने सबसे पॉपुलर शो कोटा फैक्ट्री का तीसरा सीजन भी रिलीज कर दिया है। ऐसे में दर्शक इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस तरह अब आलम यह है कि तीनों ही सीजन टॉप 10 की लिस्ट में ट्रेंड कर रहे हैं।

TVF ने सोशल मीडिया पर अपनी इस सफलता का जश्न मनाते हुए शेयर किया है कि कोटा फैक्ट्री के सभी तीन सीजन टॉप 10 में ट्रेंड कर रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है:

“कोटा के क्लासरूम से लेकर भारत के टॉप चार्ट तक!

कोटा फैक्ट्री का हर सीज़न ट्रेंडिंग है और हम इसे देखकर बेहद खुश हैं!

#KotaFactoryS3OnNetflix #TVF #TheViralFever”

कोटा फैक्ट्री TVF की सबसे पसंदीदा सीरीज़ में से एक है। ऐसे में दर्शकों द्वारा सीज़न 3 का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था और जब यह रिलीज़ हुआ तो पूरे देश में इसकी पॉपुलैरिटी देखने मिली। इस नए सीज़न में IIT-JEE एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों की नई कहानियाँ दिखाई गई हैं।

TVF इस साल सच में हर एक बीतते दिन के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक, वो बहुत ही दिलचस्पी वाले कंटेंट ला रहे हैं। भारत में कोई भी ऐसा कंटेंट क्रिएटर नहीं है जो दर्शकों की नब्ज को उनसे बेहतर समझता हो।सपने बनाम एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत एस, कोटा फैक्ट्री S3, और गुल्लक एस के बाद, अरेंज्ड कपल्स के साथ वह एक के बाद एक कमाल के शोज ला रहे हैं।