TVF ने 2024 के पहले छह महीने में ‘पंचायत’ और ‘कोटा फैक्ट्री’ से मचाई धूम!

ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक, TVF के शो पंचायत, कोटा फैक्ट्री, और गुल्लक इंडिया के सबसे ज्यादा पसंदीदा वेब कंटेंट हैं।
TVF ने 2024 के पहले छह महीने में 'पंचायत' और 'कोटा फैक्ट्री' से मचाई धूम! 50119

ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक, TVF के शो पंचायत, कोटा फैक्ट्री, और गुल्लक इंडिया के सबसे ज्यादा पसंदीदा वेब कंटेंट हैं। इस लिस्ट में पंचायत नंबर 1, कोटा फैक्ट्री नंबर 2, और गुल्लक नंबर 4 पर है। इस साल TVF के तीन शो टॉप 4 में हैं जो अपने आप में कमाल को बात है!

TVF (द वायरल फीवर) के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है, जिसमें कई पॉपुलर शो शामिल हैं, जैसे की सपने VS एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3, गुल्लक सीजन 4 और अरेंज्ड कपल्स का नाम शामिल है। सभी शो दर्शकों को बहुत पसंद आए हैं, लेकिन सबसे पॉपुलर शोज जैसे पंचायत सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3, और गुल्लक सीजन 4, अभी भी अपनी सफलता के साथ बड़ा प्रभाव डाल रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा की इन तीन शो के साथ, TVF ने टॉप 3 सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में जगह बनाकर बड़ी जीत अपने नाम की है।

TVF ने अपने सोशल मीडिया पर “पंचायत S3”, “कोटा फैक्ट्री S3” और “गुल्लक S4” की शानदार ट्रिपल जीत की जानकारी शेयर की है। ऑरमैक्स की रिपोर्ट (जनवरी-जून 2024) के अनुसार सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले शो की लिस्ट में “पंचायत S3” पहले नंबर पर, “कोटा फैक्ट्री S3” दूसरे नंबर पर और “गुल्लक S4” चौथे नंबर पर है। इस जीत की जानकारी शेयर करते हुए TVF ने कैप्शन में लिखा है:

“TVF की तिहरी जीत! ‘पंचायत S3’, ‘कोटा फैक्ट्री S3’ और ‘गुल्लक S4’ 2024 में छाए रहेंगे, चार्ट में टॉप पर रहेंगे और लोगों का दिल जीतेंगे। स्टोरी टेलर और हमारे दर्शकों के लिए जो हर पल को कभी ना भूलने वाला बनाते हैं!❤”

इससे वाकई पता चलता है कि TVF को पता है कि बेहतरीन कंटेंट कैसे बनाया जाता है। वे इस समय भारत में सबसे बेहतरीन कंटेंट क्रिएटर हैं और कोई भी अन्य TVF से बेहतर तरीके से नहीं समझ सकता कि दर्शक क्या चाहते हैं।