हिप हॉप इंडिया का ज़बरदस्त प्रोमो हुआं जारी, डांस प्रतिभाओं को मिलेगा सुनहरा मौका

Hip-Hop India: अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने अगले शो, हिप हॉप इंडिया का ज़बरदस्त प्रोमो लॉन्च किया है।
हिप हॉप इंडिया का ज़बरदस्त प्रोमो हुआं जारी, डांस प्रतिभाओं को मिलेगा सुनहरा मौका 21060

Hip-Hop India: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने अद्वितीय हिप-हॉप आधारित डांस रियलिटी शो द्वारा भारत में डांस की नई प्रतिभाशाली की खोज में निकल पड़ा है।मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही पहली बार जज के रूप नए प्रतिभाओं की तलाशी अभियान में शामिल होंगे। शो के लिए दर्शकों में काफी उत्साह और बेसब्री देखा जा रहा है। डांस समुदाय से कौन-सी प्रतिभा इस मंच को रंगीन करेंगी, इसे जानने के लिए आपको अमेज़ॅन मिनीटीवी पर 21जुलाई से शो को देखना होगा। शो के शुरुआत के पहले शो के प्रोमों को लॉन्च कर दिया गया है।

रेमो डिसूजा और नोरा फतेही का प्रोमो शो की टैगलाइन गली से ग्लोरी तक के अनुरूप को पेश करता है। डांस की अद्भुत प्रतिभाओं को शो गली से हिप हॉप इंडिया के गौरवशाली मंच तक लाने में सफल रहेगा। बेहद ताज़ा और स्ट्रीट अवतार में नज़र आने वाले प्रतियोगी, अपार प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं और अपनी शक्तिशाली भूमिगत चालों से जजों को लुभाते हैं। प्रोमो आशाजनक लग रहा है, जो पूरे देश को #HipHopFever से बांधने के लिए तैयार है।

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट हेड, अमोघ दुसाद ने कहा, “हिप हॉप शैली में बहुत अधिक अप्रयुक्त क्षमता है और हमारे शो हिप हॉप इंडिया के साथ हमारा लक्ष्य पूरे देश के प्रतिभाशाली कलाकारों को एक प्रसिद्ध मंच प्रदान करना है। रेमो डिसूजा के साथ जजों में से एक के रूप में नोरा फतेही के हमारे साथ जुड़ने से, प्रतिस्पर्धा का स्तर बहुत ऊंचा होने वाला है। यह दर्शकों और प्रतिभागियों सहित सभी के लिए एक जीत की स्थिति है क्योंकि दर्शक उच्च ऑक्टेन मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं और बाद वाले को प्रतिष्ठित न्यायाधीशों से सर्वोत्तम गुणवत्ता वाला मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

शो के करीब आते ही अपना उत्साह साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा, “डांसिंग मेरे जुनून में से एक है और हिप-हॉप इसे करने का सबसे अच्छा तरीका है। हिप-हॉप ऊर्जावान, भावुक और जीवन से भरपूर है। मैं रेमो डिसूजा के साथ अमेज़ॅन मिनीटीवी के हिप हॉप इंडिया का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मेरी अपनी परिवर्तनकारी यात्रा है और मैं उस जादू को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जो प्रतियोगी गली से ग्लोरी तक की तलाश में मंच पर लाते हैं। यह भारत में अपनी तरह का पहला रियलिटी शो है और हम देश भर के दर्शकों के लिए हिप-हॉप ऊर्जा लाने के लिए उत्साहित हैं।”

नोरा की भावनाओं को दोहराते हुए, रेमो डिसूजा ने कहा, “जैसे-जैसे हिप हॉप इंडिया का डी-डे करीब आता जा रहा है, भारत भर के दर्शकों के लिए इस शानदार शो को पेश करने के लिए मेरा उत्साह बढ़ता जा रहा है! हम इन प्रतिभाशाली नर्तकियों को एक ऐसा मंच देने के लिए उत्साहित हैं जो उन्हें गौरव की ओर ले जाएगा। यह प्रोमो भारत की अभूतपूर्व प्रतिभा की एक झलक मात्र है और हिप हॉप इंडिया के साथ, नोरा और मैं भारत के सर्वश्रेष्ठ हिप हॉप डांसर को खोजने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे! केवल अमेज़न मिनीटीवी पर पागलपन लाने के लिए 21 जुलाई का इंतज़ार नहीं कर सकते।”

प्रोमो देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

शो का लुत्फ उठाने के लिए कमर कसले! 21 जुलाई से शो का शुरू होगा प्रसारण।