क्रश्ड की आखिरी किस्त का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Amazon miniTV presents the trailer for the final season of Crushed: अमेज़ॅन मिनीटीवी का क्रश्ड का अंतिम सीज़न का ट्रेलर लॉन्च हुआ।
क्रश्ड की आखिरी किस्त का ट्रेलर हुआ लॉन्च 41060

Amazon miniTV presents the trailer for the final season of Crushed: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपनी सबसे पसंदीदा टीन ड्रामा सीरीज़, क्रश्ड के अंतिम सीज़न को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है, पिछले तीन सीज़न की सफल यात्रा के बाद, सीज़न 4 को जनता के समक्ष पेश करने के लिए तैयार है। स्ट्रीमिंग सेवा ने चौथे और अंतिम सीज़न के लिए आकर्षक ट्रेलर को प्रस्तुत किया है, जिसमें सैम की अप्रत्याशित वापसी पर ध्यान केंद्रित करते हुए, आध्या और उसके दोस्त की रोमांचक यात्रा की एक झलक पेश की गई है। सबसे प्रतिष्ठित टीन ड्रामा सीरीज़ में से एक, क्रश्ड एक मनोरम समापन के साथ एक भव्य वापसी करने के लिए तैयार है जो प्रशंसकों के साथ गूंजेगा, भावनाओं और मूल्यवान जीवन के सबक प्रदान करेगा। डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, क्रश्ड सीज़न 4 में रुद्राक्ष जयसवाल, आध्या आनंद, नमन जैन, अर्जुन देशवाल, उर्वी सिंह और अनुप्रिया कैरोली समेत कई अन्य सितारें शामिल है।

ट्रेलर लखनऊ सेंट्रल कॉन्वेंट के छात्रों के जीवन के बारे में बताता है क्योंकि वे स्कूली जीवन की रोलर-कोस्टर यात्रा की खोज करते हैं, सीखते हैं और अनुभव करते हैं। जैसे ही हमारे पसंदीदा किशोर एक नए शैक्षणिक वर्ष में कदम रखते हैं, आध्या के जीवन में चीजें बदल जाती हैं क्योंकि संविधान इस सीज़न में लौटता है। दो प्रेमी पक्षी फिर से एक हो गए लेकिन चीजें वैसी नहीं रहीं जैसी पहले थीं। स्कूल के दिनों को याद करते हुए, आध्या, जैस्मीन और ज़ोया की दोस्ती का समय के साथ परीक्षण किया जाता है, जबकि प्रतीक और साहिल स्कूली जीवन की नई गतिशीलता के अनुरूप चुनौतियों का सामना करते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैम जीवन की परीक्षा जीतता है और अपना प्यार वापस पाता है, या क्या आध्या अपनी मिश्रित भावनाओं को पीछे छोड़कर आगे बढ़ती है।

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, “क्रश्ड अमेज़ॅन मिनीटीवी की सेवा पर सबसे पसंदीदा और प्रशंसित सीरीजों में से एक रही है, और हमें चौथे सीज़न की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। सीरीज़ के किरदार, कहानी और पुरानी यादों को जीवंत करती है जिससे दर्शक जुड़ाव महसूस करते हैं और हमें यकीन है कि इस सीज़न को पिछले सीज़न की तरह ही प्यार और प्रशंसा मिलेगी।

डाइस मीडिया के स्टूडियो हेड, विद्युत भंडारी ने साझा किया, “डाइस मीडिया के प्रिय टीन ड्रामा के अंतिम अध्याय की शुरुआत करते हुए, क्रश्ड सीज़न 4 में सैम की वापसी होगी, जो न केवल आध्या को वापस लाएगा, बल्कि अपने दोस्तों के साथ मेल-मिलाप भी करेगा, जो संबंधित भावनाओं की एक रोलर कोस्टर यात्रा का वादा करेगा। तीन ब्लॉकबस्टर सीज़न के साथ, क्रश्ड को हमारे दर्शकों से अपार प्यार और समर्थन मिला है, ऐसे किरदारों के साथ जो उनके जीवन का अभिन्न अंग बन गए हैं। जैसा कि हम इस सीज़न को अलविदा कह रहे हैं, आकर्षक शो की एक श्रृंखला के लिए बने रहें, जिसे डाइस मीडिया मिनीटीवी के सहयोग से बना रहा है, जो जल्द ही लॉन्च होने वाला है।”

चौथे सीज़न के बारे में, रुद्राक्ष जयसवाल ने साझा किया, “मुझ पर, मेरे किरदार और शो पर सभी ने जो प्यार बरसाया है, उसके लिए मैं बेहद आभारी हूं। हम सभी शायद अपने जीवन में कम से कम एक बार सैम रहे हैं, जहां हम किसी के प्यार में पागल हुए हैं, और यही बात इस किरदार को हर किसी के लिए इतना प्यारा बनाती है। मैं इस श्रृंखला से जो कुछ वापस ले सकता हूं, वह यह है कि, यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो उसे कहें, कबूल करें, प्रयास करें, और प्रयास जारी रखें और सुनिश्चित करें कि आप कभी भी इससे बाहर न निकलें। हर किसी के देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता, सैम, हर पड़ोस में रहने वाला लड़का!”

अंतिम सीज़न पर अपने विचार साझा करते हुए, आध्या आनंद ने कहा, “क्रश्ड को शुरुआत से ही दर्शकों ने बड़े प्यार और समर्थन के साथ अपनाया है। उन्होंने समय के साथ चरित्र की यात्रा का अनुसरण किया है और चुनौतियों और नई जटिलताओं से गुजरते हुए अपने साहसिक कार्य में पूरी तरह से तल्लीन हो गए हैं। जैसा कि हम अंतिम सीज़न में आखिरी बार एक साथ आते हैं, यह एक अविश्वसनीय अनुभव के साथ भावनाओं और पुरानी यादों की एक श्रृंखला लेकर आता है।

क्रश्ड का अंतिम सीज़न विशेष रूप से 9 फरवरी से केवल अमेज़ॅन मिनीटीवी पर प्रसारित किया जाएगा। आप अमेज़ॅन मिनीटीवी को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या इसे अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप या फायर टीवी पर देख सकते हैं।