द पीपल हैव स्पोकन: प्रशंसक अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर गुटर गू सीज़न 2 की रिलीज़ डेट के लिए हंगामा कर रहे हैं

ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा कपूर द्वारा निर्मित, साकिब पंडोर द्वारा निर्मित और निर्देशित गुटर गु एस2 विशेष रूप से अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।
द पीपल हैव स्पोकन: प्रशंसक अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर गुटर गू सीज़न 2 की रिलीज़ डेट के लिए हंगामा कर रहे हैं 52412

अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर किशोरों की पसंदीदा रोमांस सीरीज़ गुटर गु ने अपने पहले सीज़न के साथ लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया। अब, चूंकि हर गुजरते दिन के साथ गुटर गु एस2 को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है, दर्शकों के बीच प्रत्याशा अब तक के उच्चतम स्तर पर है, और दांव इससे अधिक नहीं हो सकता। सीज़न 1 की ज़बरदस्त सफलता के बाद, जिसमें अनुज और रितु का रोलरकोस्टर रोमांस शामिल था, जिसमें विशेष बंसल और अश्लेषा ठाकुर शामिल थे, सोशल मीडिया इस ज्वलंत सवाल से भरा हुआ है: गुटर गु का सीज़न 2 कब रिलीज़ होगा?

साकिब पंडोर द्वारा निर्मित और निर्देशित, गुटर गु प्रशंसकों का पसंदीदा बन गया है, और सीज़न 1 के क्लिफहैंगर क्लाइमेक्स ने दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया है। प्रशंसकों का बढ़ता दबाव अब चरम पर पहुंच गया है, सभी प्लेटफार्मों पर हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, जिसमें अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर और ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा कपूर से आगामी सीज़न की रिलीज की तारीख पर अपनी चुप्पी तोड़ने का आग्रह किया गया है। वास्तव में, कुछ लोग चीजों को अगले स्तर पर ले गए हैं, ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि एक निराश प्रशंसक द्वारा बहुप्रतीक्षित सीज़न की रिलीज़ की मांग करते हुए मामला दायर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हलचल और प्रशंसकों की बेचैनी बढ़ने के साथ, ऐसा लगता है कि गुटर गु के रचनाकारों के पास उनकी मांगों को मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

आगामी सीज़न के बारे में उत्साह की लहर को संबोधित करते हुए, अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर के निदेशक और प्रमुख, करण बेदी ने साझा किया, “अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर, हमारा मिशन हमेशा पूरे भारत में अपने दर्शकों को आकर्षक और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से प्रसन्न करना रहा है जो वे कर सकते हैं। निःशुल्क आनंद लें. गुटर गू हमारे दर्शकों को बहुत पसंद आया, और हम सीज़न 2 की रिलीज़ के लिए अपने प्रशंसकों के अपार उत्साह से रोमांचित हैं। बने रहें!”

तीव्र चर्चा को संबोधित करते हुए, गुनीत मोंगा कपूर, निर्माता, सिख्या एंटरटेनमेंट ने टिप्पणी की, “मैंने ऐसा कभी नहीं देखा है! प्रशंसक हमारे दरवाजे खटखटा रहे हैं, हमारे इनबॉक्स भर रहे हैं, और सीजन 2 की रिलीज की तारीख की मांग कर रहे हैं। हम प्रत्याशा को समझते हैं, और यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं कि अनुज और रितु की कहानी उसी दिल और प्रामाणिकता के साथ वापस आए जिसने दर्शकों का दिल जीता था। पहला सीज़न!”

जैसे-जैसे गुटर गु सीजन 2 की उलटी गिनती जारी है, एक बात स्पष्ट है: प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और वे ‘जल्द आ रहे हैं’ को अधिक समय तक उत्तर के रूप में नहीं लेंगे। अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर गुटर गू के बिल्कुल नए सीज़न के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें, जो एमएक्स प्लेयर ऐप, अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी और स्मार्ट टीवी पर उपलब्ध है।