द हॉन्टिंग ट्रेलर लॉन्च: शैतानी आत्मा की शानदार कहानी

The Haunting: अमेज़न मिनी टीवी ने अपनी आगामी हॉरर शॉर्ट-फिल्म - द हॉन्टिंग का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।
The Haunting trailer launch: A haunting tale of an evil spirit 11546

The Haunting: अमेज़न मिनी टीवी – अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने दर्शकों को कभी- भी मनोरंजित करने से पीछे नहीं रहता है। आज अमेज़न मिनी टीवी ने अपनी आगामी हॉरर शॉर्ट फिल्म – द हॉन्टिंग का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस शॉर्ट फिल्म में अद्भुत कलाकारों का समुह हैं, जैसे एरिका फर्नांडीज, प्रकृति मिश्रा और गुल पनाग। इन सितारों ने ऐसे किरदार में प्रवेश किया हैं, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। फिल्म को तनवीर बुकवाला के निर्देशन में तैयार किया गया है। इस शॉर्ट फिल्म को वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होकर बनाया गया है और जब आप एक लड़की की यात्रा देखते हैं जो अपनी बहन के निधन के बाद से एक भूत द्वारा प्रेतवाधित है, तो आपके भी होश उड़ जाएंगे।

ट्रेलर एक दृश्य के साथ शुरू होता है जहां एक लड़की पुलिस और एक मनोचिकित्सक को समझाने की कोशिश कर रही है कि उसके सबसे अच्छे दोस्त और रूममेट को एक राक्षस ने मार डाला। ट्रेलर तेज हो जाता है क्योंकि वह पिछले एक साल में उसके साथ हुई विभिन्न अपसामान्य गतिविधियों का वर्णन करती है जबकि पुलिस उसकी बातों को खारिज करना जारी रखती है। अगर आप अंधेरे में सीटी बजाते हैं तो भी यह आपको हबी-जीब देगा!

अमेज़न एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने शो के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, “ अमेज़ॅन मिनी टीवी देश के कोने-कोने से जुड़ी कहानियों से अपने दर्शकों को जोड़े रखने में हमेशा सबसे आगे रहा है। द हॉन्टिंग एक और ऐसी कहानी है जिसे हम अपने दर्शकों के सामने पेश करते हुए खुश हैं, जिससे वे जुड़ पाएंगे। द हॉन्टिंग के लिए देखें क्योंकि आप कलाकारों और चालक दल द्वारा शानदार प्रदर्शन के साथ जीवन के लिए खरीदी गई एक मनोरंजक कहानी देखेंगे।

“मैं हमेशा उन मानसिक संघर्षों से प्रभावित होता हूं जिनसे लोग और पात्र गुजरते हैं। पागलपन में उतरने वाले लोग, अलौकिक और रूपक दोनों तरह से, आकर्षक आख्यान बनाते हैं और यह मेरा पसंदीदा विषय है। द हॉन्टिंग, वास्तविक जीवन से प्रेरित एक प्रकार का विस्केरल सुपरनेचुरल सकर पंच है, जो आपके दांतों को भींचने और हंसने पर मजबूर कर देगा। मैं इस कहानी के लिए अमेज़ॅन मिनी टीवी से बेहतर मंच के लिए नहीं कह सकता था, विशाल नेटवर्क और दर्शकों के आधार के कारण जो सेवा और इसकी अविश्वसनीय रचनात्मक टीम है, जो रचनाकारों को सशक्त भूतिया बनाती है।

अच्छा, क्या आप भी ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।