सोनी लिव और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने मिलाया हाथ, नई पेशकश से दर्शकों को लुभाने की तैयारी

Sony LIV and Applause Entertainment: दर्शकों को आकर्षित करने के लिए के लिए सोनी लिव और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने हाथ मिलाया है।
Sony LIV and Applause Entertainment join hands, preparing to enthrall the audience with a new offering 12711

Sony LIV and Applause Entertainment: सोनी लिव और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की जोड़ी ने दर्शकों को लुभाने की पुरी तैयार की है। कंपनी ने वर्ष 2023 में अपने आगामी परियोजना द्वारा दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार है। भारत के प्रमुख कंटेंट स्टूडियो के रूप में, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए प्रसिद्ध है, और उनके आगामी शो दर्शकों को एक रोमांचक सवारी पर ले जाने का वादा करती हैं।

प्रभावशाली लाइन-अप में दो नई सीरीज़ ‘कफ़स’ (केज) और ’36 डेज़’ शामिल हैं, जिनमें से दोनों में मनोरंजक कहानी और असाधारण कलाकार हैं। मदीबा एंटरटेनमेंट के सहयोग से निर्मित ‘कफस’ एक सामाजिक ड्रामा सीरीज़ है, जिसमें शरमन जोशी, मोना सिंह, विवान भथेना, प्रीति झंगियानी और मिकाइल गांधी मुख्य किरदारों में हैं। परियोजना को साहिल संघ द्वारा निर्देशित किया गया है।

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से निर्मित दूसरी श्रृंखला ’36 डेज़’ एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसका निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है, जिसमें नेहा शर्मा, पूरब कोहली, श्रुति सेठ, चंदन रॉय सान्याल, अमृता खानविलकर, शारिब हाशमी, शेरनाज़ पटेल सहित कलाकारों की टुकड़ी है। , फैसल राशिद, चाहत विग, केनेथ देसाई प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

साथ ही कार्ड पर भारत की सबसे सफल ओटीटी फ्रेंचाइजी – स्कैम 2003: द टेल्गी स्टोरी की दूसरी किस्त भी है। हंसल मेहता और तुषार हीरानंदानी द्वारा अभिनीत, कहानी अब्दुल करीम तेलगी द्वारा कुख्यात स्टाम्प पेपर घोटाले के बारे में है।

रोमांचक स्लेट में नए सीजन के साथ सोनी लिव पर लोकप्रिय शो की वापसी भी शामिल है – तनाव 2, अनदेखी 3 और अवरोध 3। ये शो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखते हुए और भी अधिक ड्रामा और मनोरंजन देने के लिए तैयार हैं।

सभी 6 शो वर्तमान में प्रोडक्शन के विभिन्न चरणों में हैं और जल्द ही विशेष रूप से सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होंगे।

दानिश खान, हेड – सोनी लिव, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एंड स्टूडियो नेक्स्ट ने कहां, “हम 2023 और उसके बाद शो के असाधारण स्लेट के साथ अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी लंबी चल रही साझेदारी को मजबूत करके खुश हैं।”

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक समीर नायर कहते हैं, “कहानी कहने की शक्ति के माध्यम से दर्शकों को लुभाने और उनका मनोरंजन करने के हमारे साझा मिशन में हम सोनी लिव के लिए नए शो और लौटने वाले पसंदीदा का एक विविध और मनोरम मिश्रण बनाने के लिए उत्साहित हैं”