बड़े सितारों के साथ जादू बिखेरने वाली साजिद नाडियाडवाला की एनजीई आ चुकी है “सत्य प्रेम की कथा” के साथ

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट एक ऐसा प्रोडक्शन हाउस है जिसने पीढ़ी के सुपरस्टार्स के साथ कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वे फिल्में बनाने की विरासत लेकर चलते हैं जिन्होंने हमेशा बॉक्स ऑफिस और दर्शकों के दिलों पर राज किया है। इसे जारी रखते हुए अब वे अपनी अपकमिंग म्यूजिकल लव सागा 'सत्यप्रेम की कथा' में सबसे अच्छी दिखने वाली जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को लाकर एक और खूबसूरत रत्न के साथ सामने आ रहे हैं।
बड़े सितारों के साथ जादू बिखेरने वाली साजिद नाडियाडवाला की एनजीई आ चुकी है "सत्य प्रेम की कथा" के साथ 14796

सलमान खान के साथ किक हो, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ छिछोरे हो, या कोई और दूसरी फिल्म, साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत बड़े सितारों के साथ पर्दे पर कई बेहतरीन फिल्में दी औऱ अपनी एक जगह बनाई है। दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाते हुए यह प्रोडक्शन हाउस दर्शकों की पसंद और नपसंद से अच्छी तरह वाकिफ है। अब, वे अल्टीमेट म्यूजिकल रोमांटिक लव स्टोरी ‘सत्यप्रेम की कथा’ के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें मैजिकल जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया हैं और फिल्म के आकर्षक टीज़र की रिलीज़ के साथ ही अपना जादू बिखेरना शुरू कर दिया है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट एक ऐसा प्रोडक्शन हाउस है जिसने पीढ़ी के सुपरस्टार्स के साथ कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वे फिल्में बनाने की विरासत लेकर चलते हैं जिन्होंने हमेशा बॉक्स ऑफिस और दर्शकों के दिलों पर राज किया है। इसे जारी रखते हुए अब वे अपनी अपकमिंग म्यूजिकल लव सागा ‘सत्यप्रेम की कथा’ में सबसे अच्छी दिखने वाली जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को लाकर एक और खूबसूरत रत्न के साथ सामने आ रहे हैं।

निस्संदेह, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इस पीढ़ी के सुपरस्टार हैं जो एक साथ कमाल दिखते हैं और स्क्रीन पर हमेशा जादू बिखरते हैं। दोनों के देश भर में लॉयल फैन बेस है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ के टीज़र में उनकी हिट जोड़ी की एक छोटी सी झलक दिखाते हुए, प्रोडक्शन हाउस ने पीढ़ी के सबसे बड़े और सबसे चहिते सुपरस्टार्स के साथ पर्दे पर जादू क्रिएट करने में अपनी खासियत को अच्छी तरह से साबित किया है।

इसमें कोई शक नहीं है कि जब कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार्स को एक साथ पर्दे पर लाने की बात आती है, तो केवल साजिद नाडियाडवाला ही इसे मुमकिन बना सकते हैं। हे बेबी, हाउसफुल फ्रैंचाइज़, किक, ढिशूम, तमाशा, हाईवे और छिछोरे कुछ ऐसी फिल्में हैं जो सुपरस्टार्स के साथ दर्शकों के लिए सिनेमाई चमत्कार बनाने में उनकी कुशलता का बखान करती हैं। फिल्म में दर्शकों को उनके पसंदीदा सुपरस्टार्स को एक साथ परोसने की कला उन्हें बखूबी आती है। अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ के साथ दो सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का जादू और फिल्म में उनकी बेहद प्यारी केमिस्ट्री दर्शकों के सामने आई है।