डॉ. विदुषी के रूप में फिर से एक्शन में दिखेंगी सबा आज़ाद, अमेज़न मिनीटीवी ने ‘हू इज योर गाइनेक’ के सीज़न 2 की शूटिंग शुरू की?

हू इज योर गाइनेक' के सीज़न 2 में डॉ. विदुषी के रूप में फिर से एक्शन में दिखेंगी सबा आज़ाद।
डॉ. विदुषी के रूप में फिर से एक्शन में दिखेंगी सबा आज़ाद, अमेज़न मिनीटीवी ने 'हू इज योर गाइनेक' के सीज़न 2 की शूटिंग शुरू की? 49953

अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी अपने चाहने वालो की पसंदीदा मेडिकल कॉमेडी-ड्रामा हूज़ योर गाइनेक? की वापसी की घोषणा करते हुए उत्साहित है। अपने पहले सीज़न की ज़बरदस्त सफलता के बाद, यह लोकप्रिय सीरीज़ एक और अध्याय के लिए तैयार है, जो अधिक हास्य, ड्रामा और दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर है, क्योंकि इसके बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो चुकी है। द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित और निर्मित, दूसरे सीज़न में सबा आज़ाद, करिश्मा सिंह, आरोन अर्जुन कौल, कुणाल ठाकुर और विभा छिब्बर जैसे शानदार कलाकार वापस आ रहे हैं।

काफी उम्मीदों के बीच, स्ट्रीमिंग सेवा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर यह रोमांचक खबर घोषणा की, जिससे प्रशंसकों में उत्साह की लहर दौड़ गई और वे बेसब्री से नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। आने वाला सीजन संतुलन के व्यापक विषय पर आधारित होगा, जिसमें विदुषी के जीवन का एक नया अध्याय शामिल होगा, जिसमें वह अपने करियर, दोस्ती, परिवार और खिलते हुए रोमांस के बीच झूलती है। जैसे-जैसे उसकी पेशेवर ज़िम्मेदारियाँ बढ़ती हैं, वैसे-वैसे उसकी निजी चुनौतियाँ भी बढ़ती हैं, खासकर अर्थ के साथ उसका रिश्ता और स्वरा के साथ उसकी दोस्ती। लेकिन ज्वलंत सवाल बना हुआ है: क्या वह कई प्राथमिकताओं को एक साथ निभा पाएगी?

सबा आज़ाद ने विदुषी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “सीज़न 1 के लिए हमें जो प्यार मिला, वह अद्भुत था। मैं बस इतना खुश हूं कि हम विदुषी की कहानी को और अधिक बता सकते हैं। मैं सीज़न 2 में उसकी यात्रा के उतार-चढ़ाव को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। विदुषी के संघर्ष और जीत के बारे में सबसे सुखद बात यह है कि वे कितने वास्तविक और भरोसेमंद हैं, मुझे लगता है कि हर कोई उसकी कहानी में खुद को थोड़ा सा देख पाएगा। हमारे प्रशंसकों की दयालुता और समर्थन बहुत बढ़िया रहा है और हम इस नए सीज़न के साथ उन्हें और अधिक हंसी, आंसू और यादगार पल लाने के लिए उत्साहित हैं।”

अधिक अपडेट के लिए बने रहें, क्योंकि दर्शक अमेज़न मिनीटीवी पर ‘हू इज योर गाइनेक?’ के दमदार नए सीज़न के लिए तैयार हैं, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।