TVF की पंचायत का ह्यूमर से भरे सीन का सामने आया रीयल लाइफ वीडियो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

TVF के "पंचायत सीजन 3" का रिलीज वाकई शानदार रहा है। इस शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और रिलीज होने पर इसे शानदार रिस्पॉन्स मिला।
TVF की पंचायत का ह्यूमर से भरे सीन का सामने आया रीयल लाइफ वीडियो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी! 51318

TVF के “पंचायत सीजन 3” का रिलीज वाकई शानदार रहा है। इस शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और रिलीज होने पर इसे शानदार रिस्पॉन्स मिला। इसने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीत लिया है बल्कि इसकी पॉपुलैरिटी इतनी जल्दी फिकी भी नहीं पड़ने वाली है। इस बात का सबूत छत्तीसगढ़ के एक लेटेस्ट विडियो में देखने मिला है, जिसमें एक पॉलिटीशियन का कबूतर उड़ाने वाला वीडियो पंचायत सीजन 3 के एक सीन से कंपेयर किया जा रहा है। यह फनी रियल लाइफ इंसिडेंट शो के सीन से मिलता जुलता है।

अरुणाभ कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर “पंचायत S3” का वायरल रीक्रिएशन वीडियो शेयर किया और लिखा है –

“😊जीवन दर्पण है कला का दर्पण है जीवन, धन्यवाद @deepakmishra18🙋‍♂️

अब तक का सबसे बेहतरीन शो
पंचायत ✊
सीन्स जो असल जीवन में भी दोहराए जा रहे हैं!”

https://www.instagram.com/stories/arunabhkumar/3440309109097264366?utm_source=ig_story_item_share&igsh=Zmg2d2ZwNjJxYzlr

इससे पता चलता है कि TVF के शो पंचायत ने असल में दर्शकों के साथ कनेक्शन बनाया है और उन पर गहरा प्रभाव डाला है। पंचायत की खास बात यह है कि यह आम जीवन को ह्यूमर के साथ दिखाता है। ये असल जीवन की घटनाएं साबित करती हैं कि यह शो भारत की सामाजिक संस्कृति को कितनी अच्छी तरह से पेश करता है।

TVF ने ऐसे शो बनाकर सफलता के नए स्टैंडर्ड सेट किए हैं जिनसे लोग जुड़ सकते हैं। कहना होगा की उन्होंने वाकई अपने दर्शकों और उनकी पसंद को समझने के कौशल में महारत हासिल कर ली है। भारत में कंटेंट क्रिएटर के रूप में, TVF से बेहतर दर्शकों को कोई नहीं समझता।

TVF इस साल वाकई बहुत आगे चल रहा है। बैक टू बैक वह बहुत ही इंटरेस्टिंग कंटेंट लेकर आ रहा है। जिसमें सपने वर्सेज एवरीवन, वेरी पारिवारिक, पंचायत S3, कोटा फैक्ट्री S3, गुल्लक S4 और अरेंज्ड कपल का नाम शामिल है।