क्राइम आज कल अन्य क्राइम शो से कैसे अलग है, इस पर निर्माता विपुल शाह ने दी दिलचस्प जानकारी

Crimes Aaj Kal: निर्माता विपुल शाह ने क्राइम आज कल के बारे में दी दिलचस्प जानकारियां।
Producer Vipul Shah gives interesting insight on how Crime Aaj Kal is different from other crime shows 11377

Crimes Aaj Kal: अमेज़ॅन मिनी टीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने हाल ही में वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित अपनी पेचीदा और कठिन अपराध सीरीज- क्राइम आज कल को जारी किया है । सीरीज अंधेरे नए युग की दुनिया में गहरी गोता लगाती है, जिसे सर्वोत्कृष्ट अभिनेता, विक्रांत मैसी द्वारा होस्ट किया जाता है। सुब्बू अय्यर द्वारा निर्देशित, क्राइम आज कल विपुल डी. शाह द्वारा निर्मित है।

क्राइम आज कल कैसे होता है, इस पर कुछ प्रकाश डालते हुए और शो की विशिष्टता के बारे में बताते हुए, निर्माता, विपुल शाह ने कहा, “क्राइम आज कल अन्य क्राइम शो से बहुत अलग है, क्योंकि यह युवाओं को लक्षित करता है और उनके मुद्दों और अपराधों पर ध्यान केंद्रित करता है। यह शो उन लोगों को संबोधित करता है जो सोशल मीडिया से प्रभावित होकर अपराध की अंधेरी दुनिया में अपना रास्ता खो देते हैं। यह उनकी धारणा, स्वभाव और मेजबान को भी बहुत कमजोर रखता है, एक भाई और दोस्त के रूप में दर्शकों के सामने आता है। होस्ट की भूमिका जो अन्य शो से प्रमुख रूप से अलग है, वही है जो क्राइम आज कल को एक अनूठी अवधारणा बनाती है।

मेजबान विक्रांत मैसी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, ” विक्रांत के साथ काम करना खुशी की बात है क्योंकि वह एक जमीन से जुड़े व्यक्ति और बहुमुखी अभिनेता हैं। वह बिना किसी उद्देश्य के कुछ भी नहीं करता है, और वास्तव में वह हर पंक्ति बोलने से पहले सोचता है। हर कहानी को सुनाने से पहले वह पूरी तरह से और गहन जाँच के साथ उसके अंदर गहराई तक जाता था। मुझे लगता है कि उन्होंने शो में खूबसूरती से योगदान दिया और इसके लिए उनकी सराहना भी की जा रही है।

क्राइम आज कल ऑप्टिमिस्टिक्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और सुब्बू द्वारा निर्देशित है। यह सीरीज़ अमेज़न शॉपिंग ऐप के भीतर अमेज़न मिनी टीवी पर और फायर टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में उपलब्ध है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।