मेड इन हेवन सीजन 2 के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए गेंदें के फुलों द्वारा सजाया गया मुंबई

Made In Heaven S2: लॉन्च का जश्न मनाने के लिए गेंदें के फुलों द्वारा मुंबई को सजाया गया है।
मेड इन हेवन सीजन 2 के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए गेंदें के फुलों द्वारा सजाया गया मुंबई 24486

Made In Heaven S2: प्राइम वीडियो पर मेड इन हेवन सीज़न 2 के लॉन्च के साथ सबसे भव्य शादी का जश्न वापस देखने को मिला है। बहुप्रतीक्षित शो के नए सीज़न को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से शानदार प्रतिक्रिया और सराहना मिल रही है। सुंदर सजावट और भव्य विषयगत सेटअप के साथ, शो ने भव्य शादियों की सुंदरता को दर्शाया है। बहुप्रतीक्षित शादी के मौसम की वापसी के लिए एक शानदार आदर में, टीम ने गेंदा फूल को चुना जो शादियों का प्रतीक है। खुशी और उत्सव के सार को अपनाते हुए, प्राइम वीडियो ने शहर की जीवंत सड़कों को गेंदा फूलों के बागों में तब्दील कर दिया। उन्होंने प्रतिष्ठित गेटवे ऑफ इंडिया पर कारों, बसों और नावों को मनमोहक रूप से सजाया। स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता प्रदर्शित करते हुए, इन फूलों को विशेष मेड इन हेवन अगरबत्ती बक्सों में पुन: उपयोग किया गया। मेड इन हेवन सीजन 2 का जश्न मनाने के लिए लोकप्रिय हस्तियां और कलाकार भी बैंडबाजे पर चढ़ गए । लॉन्च के लिए अपना उत्साह दिखाते हुए, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गेंदे के फूल के फोटो फ्रेम के साथ अद्भुत तस्वीरें पोस्ट कीं। प्रशंसकों द्वारा इसे खूब किया जा रहा है।

इस उत्साह को बढ़ाते हुए, अभिनेता अर्जुन माथुर ने साझा किया, “ गेंदा फूलों के साथ जीवंत हो रही शहर की जबरदस्त ऊर्जा वास्तव में अविश्वसनीय है। यह ऐसा है जैसे उत्सव ने स्क्रीन को पार कर देश भर के लोगों के दिलों को छू लिया है। यह भावना हमारे प्रशंसकों के साथ हमारे द्वारा साझा किए गए उल्लेखनीय संबंध का प्रमाण है, और मैं इसका हिस्सा बनकर उतना ही रोमांचित हूं जितना वे हैं। मेड इन हेवन सीजन 2 ने वास्तव में एक आनंदमय उत्सव का माहौल बना दिया है! हमारे दर्शकों ने शो के लिए जो जबरदस्त प्रतिक्रिया और वास्तविक उत्साह दिखाया है, वह सभी उम्मीदों से बढ़कर है। यह देखना उत्साहजनक है कि श्रृंखला ने कितना प्रभाव डाला है और यह इतने व्यापक दर्शकों के साथ कैसे जुड़ती है। यह सम्मोहक आख्यान प्रस्तुत करने की हमारी प्रतिबद्धता को पुष्ट करता है जो एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है और सार्थक स्तर पर लोगों से जुड़ता है!”

मेड इन हेवन सीजन 2 एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित हो रही है, जिसे नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान के साथ रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया है। शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की मुख्य भूमिकाओं वाली इस श्रृंखला में जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, विजय राज के साथ मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर भी हैं। 7-एपिसोड की सीरीज अब प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो रही है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।