Made in Heaven Season 2: शोभिता धूलिपाला ने किया बड़ा खुलासा, प्रशंसकों से आग्रह किया कि सीरीज के बड़े खुलासे के लिए बने रहें कल

Made in Heaven Season 2: शोभिता धूलिपाला ने अपने आगामी सीरीज के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है।
Made in Heaven Season 2: शोभिता धूलिपाला ने किया बड़ा खुलासा, प्रशंसकों से आग्रह किया कि सीरीज के बड़े खुलासे के लिए बने रहें कल 22637

Made in Heaven Season 2: हाल ही में इंटरनेट पर धूम मचाने वाले एक वीडियो में, मेड इन हेवन स्टार शोभिता धूलिपाला ने अपने चाहने वालों और प्रशंसकों को उत्साहित किया, क्योंकि उन्होंने अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ की बहुप्रतीक्षित वापसी के बारे में खुलासा किया। अभिनेत्री ने वायरल लाइव के बाद, अपने चाहने वालों के लिए एक नई खबर को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें मुख्य अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला अपना उत्साह नहीं रोक सकीं और उन्होंने सीरीज के प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए कहा; यह पुष्टि करते हुए कि मेड इन हेवन सीज़न 2 वास्तव में धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है! शोभिता ने वादा किया कि अधिक रोमांचक विवरणों वाली एक आधिकारिक घोषणा कल 26 जुलाई को की जाएगी।

एक नजर नीचे डालें-

मेड इन हेवन सीज़न 2 को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले निर्मित किया गया है, जिसे नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान के साथ रीमा कागती और ज़ोया अख्तर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया है। शोभिता के अलावा, सीरीज में कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ, शशांक अरोड़ा और शिवानी रघुवंशी के साथ अर्जुन माथुर भी मुख्य भूमिका में हैं। मेड इन हेवन सीजन 2 जल्द ही प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।