दर्शकों पर चढ़ा ‘मेड इन हेवन’ का बुखार, इंटरनेट पर ट्रैंड में दिखा हैसटैग

Made In Heaven: दर्शकों पर चढ़ा 'मेड इन हेवन' का बुखार।
दर्शकों पर चढ़ा 'मेड इन हेवन' का बुखार, इंटरनेट पर ट्रैंड में दिखा हैसटैग 23695

Made In Heaven: आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! बहुप्रतीक्षित ‘मेड इन हेवन’ सीजन 2 चार साल के अंतराल के बाद दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है। दर्शक सीरीज को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं! न केवल मेड इन हेवन के वफादार प्रशंसक, बल्कि संपूर्ण कॉर्पोरेट जगत भी इसका जादू देखने के लिए बैचेन हैं, क्योंकि वे 10 अगस्त 2023 को प्राइम वीडियो पर सीरीज के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दूसरे सीज़न के आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च से पहले, व्यक्ति और कॉर्पोरेट जगत उत्साहित हैं। रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ से जुड़ी बातचीत में शामिल होना सुनिश्चित करें। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसक हैशटैग #MatchMadeinHeaven के माध्यम से अपना उत्साह व्यक्त कर रहे हैं, जिससे यह एक ट्रेंडिंग सनसनी बन गई है।

प्राइम वीडियो द्वारा शुरू किया गया एक दिलचस्प चलन, स्ट्रीमिंग सेवा ने कुछ दिलचस्प जोड़ियों की पहचान की जो ‘मेड इन हेवन’ हैं। करण और तारा से लेकर कबीर और उसके कैमरे तक, इन क्षणों ने दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है, और वास्तव में स्वर्ग में बने हैं! इस चलन को देखते हुए, कॉरपोरेट्स भी अपना ए गेम लेकर आए और अपने पसंदीदा मैच साझा किए। इसमें Spotify, कोटक महिंद्रा, मैड ओवर डोनट्स, ट्रूली मैडली, टू यम, टाटा मोटर्स, पेटीएम, एशियन पेंट्स, बीबा और कई अन्य सोशल मीडिया पेज शामिल हैं, जो ट्रेंड पर चल रहे हैं और #MatchMadeinHeaven के अपने संस्करण को साझा कर रहे हैं। गतिविधि में प्रभावशाली लोगों, मीम पेजों और मशहूर हस्तियों के साथ सहयोग की एक सीरीज शामिल है, जो सभी मेड इन हेवन ब्रह्मांड से अपने पसंदीदा #MatchMadeinHeaven क्षणों को प्रदर्शित करने में भाग लेते हैं।

मेड इन हेवन सीजन 2 का निर्माण टाइगर बेबी फिल्म्स के साथ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआं है। इस सीरीज में शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर प्रमुख भूमिका में हैं। यह रोमांस ड्रामा रीमा कागती और जोया अख्तर के साथ नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान द्वारा निर्मित और निर्देशित है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।