Made in Heaven 2: शोभिता धूलिपाला ने गलती से उगल दिए शो के राज, पढ़ें पुरी खबर

Made in Heaven 2: शोभिता धूलिपाला ने गलती से उगल दिए मेड इन हेवन सीजन 2 के राज।
Made in Heaven 2: शोभिता धूलिपाला ने गलती से उगल दिए शो के राज, पढ़ें पुरी खबर 20898

Made in Heaven 2: प्राइम वीडियो ने पहले ही दर्शकों के पसंद के अनुसार और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सीरीज़ मेड इन हेवन सीज़न 2 की खबर की पुष्टि कर दीं हैं, जो दर्शकों को लुभाने के लिए प्राइम वीडियो पर दस्तक देगा।‌ उत्साह को बढ़ाते हुए, सीरीज की मुख्य अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला ने एक बहुत बड़ा राज खोल‌ दिया है।‌

अभिनेत्री, कलाकारों, अर्जुन माथुर, शिवानी रघुवंशी और शशांक अरोड़ा के साथ, गलती से अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव हो गईं। अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ, कलाकारों ने सेट से कुछ दिलचस्प बीटीएस क्षणों पर चर्चा की और नए सीज़न के बारे में एक झलक भी दी। हालाँकि, सबसे महत्वपूर्ण जानकारी अभी भी एक रहस्य बनी हुई है… अपनी गलती का एहसास करते हुए, शोभिता ने वादा किया है कि वह अपने प्रशंसकों को लंबे समय तक उन्माद की स्थिति में नहीं छोड़ेगी और जल्द ही तारीख का खुलासा करेगी!

एमी-नामांकित सीरीज ने हाल की स्मृति में सबसे अधिक प्रतीक्षित शो में से एक के रूप में खुद को मजबूती से स्थापित कर लिया है। आगे आने वाले उतार-चढ़ाव के बारे में चल रही अटकलों के बीच, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या उनके पसंदीदा पात्रों को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा या क्या अनसुलझी कहानियों को अंततः समाधान मिलेगा।

मेड इन हेवन सीज़न 2, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित, नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और नीरज घेवान के साथ रीमा कागती और ज़ोया अख्तर द्वारा निर्मित और निर्देशित है।