‘Lucky Guy’ trailer out: रोमांस और गुदगुदाने वाली कॉमेडी का अद्भुत मिश्रण

Amazon miniTV's 'Lucky Guy' trailer out: अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी सीरीज लकी गाइ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
'Lucky Guy' trailer out: रोमांस और गुदगुदाने वाली कॉमेडी का अद्भुत मिश्रण 26688

Amazon miniTV’s ‘Lucky Guy’ trailer out: अमेज़ॅन मिनीटीवी दर्शकों को लुभाने में हमेशा से सफल रहा है। खासकर अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा एक्शन से लेकर रोम-कॉम और रियलिटी टाइटल तक कई स्टाइल में दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाती है। अपने प्रदर्शनों की सूची में शामिल करते हुए, स्ट्रीमिंग सेवा ने स्वैगर शर्मा प्रोडक्शंस (Swagger Sharma Productions) के साथ साझेदारी में अपने आगामी रोमांचक फंतासी नाटक – लकी गाइ (Lucky Guy) के ट्रेलर को सार्वजनिक किया है। ट्रेलर शो की एक झलक देता है जिसमें रोमांस, गुदगुदाने वाली कॉमेडी और ढेर सारा मिश्रण है। कहानी लकी के परिचय के साथ सामने आती है, जिसका किरदार स्वैगर शर्मा ने निभाया है, एक लड़का जो सितारों के एक अजीब संरेखण के साथ दुनिया में प्रवेश करता है, जिससे वह दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति बन जाता है और उसे एक जादुई हार मिलता है। हालाँकि, जैसा कि कहा जाता है, अच्छा भाग्य एक कीमत के साथ आता है!

क्या आप ऐसे जीवन की कल्पना कर सकते हैं जहां आपके लिए सब कुछ अच्छा और बिना किसी कठिनाई के चल रहा हो? आप लॉटरी जीतते हैं! आप कभी भी किसी दुर्घटना में शामिल नहीं होंगे। हर कोई आपको पसंद करता है और चीजें हमेशा आपके लिए काम करती हैं। क्या यह उत्तम नहीं होगा? लेकिन जब आप इन लाभों का आनंद लेते हैं, तो आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि आपको बिना कुछ लिए कुछ भी नहीं मिल सकता है। लकी गाइ हमें एक कॉलेज छात्र लकी के जीवन से रूबरू कराता है, जिसके पास जन्म से ही यह सब कुछ है, लेकिन उसे कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है जब उसके करीबी और प्रियजन उससे दूर हो जाते हैं। क्या वह भाग्य को छोड़ देगा या अपने प्रिय को खोने का जोखिम उठाएगा?

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने कहा, “अमेज़ॅन मिनीटीवी पर, हमारा प्रयास हमेशा आकर्षक और अलग सामग्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना रहा है। लकी गाइ एक अनूठा शो है जो एक दिल छू लेने वाली कहानी बताते हुए फंतासी, रोमांस और कॉमेडी के रंगों का मिश्रण है”

स्वैगर शर्मा, निर्माता और अभिनेता ने कहा, “मुझे एक बार फिर अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ सहयोग करने में बहुत खुशी हो रही है। यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि हमने एक और मनोरंजक कहानी बनाने की कोशिश की है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसका उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने इसके फिल्मांकन का आनंद लिया है”

लकी गाइ सभी को गुदगुदाने के लिए 6 सितंबर को अमेज़न मिनीटीवी पर रिलीज़ होने वाली है, जिसे आप मुफ़्त में देख सकते हैं। आप अमेज़ॅन मिनीटीवी को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं, या अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप या फायर टीवी पर देख सकते हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।