Love Adhura: प्यार धोखा और रहस्य के अद्भुत मिश्रण के साथ ट्रेलर ने दी दस्तक

Love Adhura: प्यार धोखा और रहस्य के अद्भुत मिश्रण के साथ ट्रेलर ने दी दस्तक।
Love Adhura: प्यार धोखा और रहस्य के अद्भुत मिश्रण के साथ ट्रेलर ने दी दस्तक 42877

Love Adhura: अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने अपनी आगामी रोमांटिक थ्रिलर ‘लव अधूरा’ के साथ दर्शकों को प्यार और रहस्य की दुनिया में ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्ट्रीमिंग सेवा ने आज मनोरंजक ट्रेलर को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें दर्शकों को रोमांचक कहानी की एक झलक मिली, जिसमें करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडीस की करिश्माई जोड़ी नजर आ रही है। रहस्यों और विश्वासघात की दुनिया में उतरते हुए, लव अधूरा एक रहस्य से भरी यात्रा को उजागर करेगा। डिंग इन्फिनिटी के तनवीर बुकवाला द्वारा निर्देशित, सीरीज को जनता के लिए 13 मार्च से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम कराई जाएगी।

मुन्नार के सुरम्य हिल स्टेशन पर स्थापित, सीरीज धोखे और रहस्य से उलझी एक भावुक प्रेम कहानी को उजागर करती है। दिलचस्प ट्रेलर नंदिता और सुमित की यात्रा की एक झलक दिखाता है, दो अजनबी जो संयोग से मिलते हैं, प्यार में पड़ जाते हैं और एक घातक बिल्ली और चूहे की दौड़ में फंस जाते हैं। हर मोड़ पर रहस्यमय मोड़ के साथ, दोनों के बीच रोमांस और केमिस्ट्री ने दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया है। पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई गई यह सीरीज हमें उनके जीवन के गहरे रहस्यों से रूबरू कराती है, प्यार, वफादारी और बदले की सीमाओं का परीक्षण करती है। यह जानना दिलचस्प होगा कि क्या उनका प्यार विश्वासघात की आंच झेल पाता है।

सीरीज़ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, करण कुंद्रा ने कहा, “लव अधूरा में सुमित का किरदार निभाना एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक संतुष्टिदायक अनुभव रहा है। श्रृंखला में भावनाओं की विस्तृत श्रृंखला का अनुभव करना, प्यार, धोखे और विश्वासघात के माध्यम से नेविगेट करना, कम से कम कहने के लिए एक सीखने का अनुभव था। इस किरदार ने मेरी सीमाओं को बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ाया है, जिससे मुझे अपनी काबिलियत साबित करने का सुनहरा मौका मिला है। मुझे लव अधूरा का हिस्सा होने पर बेहद गर्व है और मैं अमेज़न मिनीटीवी पर इस रोलरकोस्टर राइड में हमारे साथ जुड़ने के लिए भारत भर के दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।”

एरिका फर्नांडीस ने कहा, “लव अधूरा रोमांस, रहस्य और नाटक का एक आदर्श मिश्रण है, जिसमें कुछ आश्चर्यजनक मोड़ हैं, जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी। सीरीज में नंदिता के चरित्र को चित्रित करने से मुझे भावनाओं की एक विस्तृत सीरीज का दोहन करने का मौका मिला है। उनकी यात्रा की जटिलताओं को समझना मेरे लिए एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। मैं भारत भर के दर्शकों के लिए लव अधूरा की दुनिया में डूबने और उनकी प्रतीक्षा कर रही रोमांचक यात्रा का अनुभव करने के लिए बेहद उत्साहित हूं”
एक नज़र नीचे डाले-