Jee Karda: तमन्ना भाटिया के चाहने वालों ने उनके कॉलेज में ‘जी करदा’ का मनाया जश्न, तमन्ना हुईं हाजिर

Jee Karda: तमन्ना भाटिया के प्रशंसकों ने उनके कॉलेज में 'जी करदा' का मनाया जश्न।
Jee Karda: तमन्ना भाटिया के चाहने वालों ने उनके कॉलेज में 'जी करदा' का मनाया जश्न, तमन्ना हुईं हाजिर 21285

Jee Karda: प्राइम वीडियो का ‘जी करदा’ (Jee Karda) बचपन के सात दोस्तों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो 30 साल की उम्र में वैसे नहीं हो पाते जीवन में जैसा उन्होंने सोचा था। अपने प्रीमियर के एक महीने बाद भी, सीरीज को प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। जैसे ही सीरीज युवा वयस्कों के बीच गूंजने लगी, तो सीरीज की मुख्य नायिका, तमन्ना भाटिया ने अपने अल्मा मेटर आरडी नेशनल कॉलेज में ‘जी करदा’ का जश्न मनाने का फैसला किया। अभिनेत्री ने ढोल की थाप पर नाचते हुए शानदार एंट्री करते हुए फैकल्टी और छात्रों को आकर्षित किया।

अपनी यात्रा के दौरान, तमन्ना ने उन्हें आज उस व्यक्ति के रूप में आकार देने और उन्हें अभिनय के क्षेत्र में एक मजबूत आधार प्रदान करने के लिए अपनी मातृ संस्था के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों को बड़े प्यार से याद किया और एक छात्रा के रूप में अपने समय के किस्से साझा किए, जिससे माहौल गर्मजोशी और पुरानी यादों से भर गया। अभिनेत्री ने छात्रों के साथ बातचीत करने का भी अवसर लिया और उन्हें अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन और सलाह दी।

अपने कॉलेज में वापस आकर और ‘जी करदा’ के लिए जबरदस्त प्रतिक्रियाओं को स्वीकार करते हुए, तमन्ना भाटिया ने कहा, “जी करदा के लिए हमें जो प्यार और सराहना मिली है, उसे देखकर मैं बहुत रोमांचित और उत्साहित हूं। लावण्या का किरदार निभाना बेहद अच्छा रहा, मुझे अच्छा लगा कि कैसे मैं अपने कॉलेज में छात्रों और शिक्षकों के साथ इस पल का जश्न मनाती हूं। यह मुझे बहुत खुशी देता है कि जी करदा तुरंत प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए और अभी भी चमक रहे हैं। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और इस खूबसूरत अनुभव का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों का हार्दिक आभार।”

अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, जी करदा हुसैन दलाल, अरुणिमा शर्मा और अब्बास दलाल द्वारा सह-लिखित है। जी करदा में तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नैय्यर, आन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। परियोजना वर्तमान में 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो रहा है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।