लॉन्च के पहले सप्ताह में इंडियन पुलिस फोर्स ने रचा इतिहास, प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक बार देखा जाने वाला भारतीय मूल का पहला सीज़न बना

Indian Police Force becomes the Most Binge-Watched First Season of an Indian Original on Prime Video: लॉन्च के पहले सप्ताह में इंडियन पुलिस फोर्स ने मचाया धमाल।
लॉन्च के पहले सप्ताह में इंडियन पुलिस फोर्स ने रचा इतिहास, प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक बार देखा जाने वाला भारतीय मूल का पहला सीज़न बना 40918

Indian Police Force becomes the Most Binge-Watched First Season of an Indian Original on Prime Video: अपने विश्वव्यापी प्रीमियर के बाद, अमेज़ॅन ओरिजिनल इंडियन पुलिस फ़ोर्स ने अपने लॉन्च के पहले सप्ताह में इतिहास रच दिया है। सीरीज ने प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक बार देखे जाने वाले सीज़न के रूप में उभरी है। रोहित शेट्टी की एक्शन से भरपूर सीरीज़ को दर्शकों ने सराहा है और यह भारत और दुनिया भर में दिल जीतने सफल नजर आ रहा है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीरीज़ लॉन्च सप्ताह में विश्व स्तर पर 65 देशों में ‘टॉप 10’ शीर्षकों की सूची में भी ट्रेंड में रही है।

अपने एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीक्वेंस, मनोरंजक कथा, जीवन से बड़े दृश्यों और शानदार प्रदर्शन के साथ, सात-एपिसोड की सीरीज एक बड़े पैमाने पर दर्शको को मनोरंजन का स्वाद चखाती है। इंडियन पुलिस फोर्स गर्व से देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रखर देशभक्ति की सराहना करता है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया।

प्राइम वीडियो, भारत के कंट्री डायरेक्टर, सुशांत श्रीराम ने कहा, “शो को इसके रोमांचक एक्शन दृश्यों, बेहतरीन कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए अपार प्यार और सराहना मिली है। अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स ने स्ट्रीमिंग जगत में एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है।” इसके अलावा उन्होंने कहा, “एक तेज़-तर्रार, एक्शन से भरपूर सामूहिक मनोरंजनकर्ता के रूप में अपनाई गई, रोहित शेट्टी की फिल्म निर्माण की विशिष्ट शैली को प्रदर्शित करने वाली इस सीरीज को दुनिया भर में प्यार मिला है, जो 65 देशों की शीर्ष 10 सूची में ट्रेंड कर रही है। शो के साथ हमारा सामूहिक इरादा न केवल दर्शकों का मनोरंजन करना था बल्कि उन वर्दीधारी पुरुषों और महिलाओं को श्रद्धांजलि देना भी था जिन्होंने हमारे महान राष्ट्र के निर्माण में योगदान दिया है। श्रृंखला की सफलता इस बात का प्रमाण है कि शो और इसकी इच्छित भावना भारत और विश्व स्तर पर दर्शकों के बीच गूंज उठी है। हम इंडियन पुलिस फोर्स के लिए इस तरह की जबरदस्त प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं, जो वास्तव में हमारे पुलिस अधिकारियों की देशभक्ति और अथक भावना का जश्न मनाता है।

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहां, “प्राइम वीडियो के साथ जुड़ना और इंडियन पुलिस फोर्स के साथ मिलकर सफलता की कहानी लिखना बिल्कुल अद्भुत रहा है। मेरे डिजिटल निर्देशन की शुरुआत को गले लगाते हुए, पहले सहयोग ने वास्तव में मेरे जुनूनी प्रोजेक्ट को दुनिया भर के दर्शकों के व्यापक स्पेक्ट्रम तक ले जाने में मेरी रचनात्मक दृष्टि को पंख दिए। मेरे प्रशंसकों ने वर्षों से मेरी पुलिस फिल्मों को पसंद किया है, और मुझे इंडियन पुलिस फोर्स के माध्यम से कहानी कहने और एक्शन फिल्मोग्राफी की अपनी कला को स्ट्रीमिंग की दुनिया में पहुंचाने में बहुत खुशी हो रही है। मैं उस प्यार और सराहना से रोमांचित हूं जो शो को अब तक न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के कई अन्य देशों में प्राइम वीडियो पर मिला है। मैं इस शो को बेहद सफल बनाने के लिए अपने सभी प्रशंसकों, कलाकारों और क्रू का आभारी हूं। सभी को बधाई!”

रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज अब भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रसारित हो रही है।