Hustlers- Jugaad Ka Khel: सपनों को हकीकत में बदलने की शानदार कहानी का ट्रेलर

Hustlers- Jugaad Ka Khel: अमेज़ॅन मिनीटीवी प्रस्तुत करता है हसलर्स- जुगाड़ का खेल का शानदार ट्रेलर।
Hustlers- Jugaad Ka Khel: सपनों को हकीकत में बदलने की शानदार कहानी का ट्रेलर 40349

Hustlers- Jugaad Ka Khel: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने आज अपने आगामी उद्यमशील नाटक हसलर्स-जुगाड़ का खेल का ट्रेलर रिलीज किया है। 2010 में मुंबई में स्टार्ट-अप बूम की बैकग्राउंड पर आधारित, यह सीरीज एक मध्यमवर्गीय लड़के संजय की प्रेरणादायक यात्रा का वर्णन करती है, जो अपने उद्यमशील दिमाग और दृढ़ संकल्प के साथ स्टार्ट-अप की दुनिया पर विजय प्राप्त करता है। सच्ची कहानियों से प्रेरित, सीरीज कठिनाई, विफलता, जुनून और जीत की पड़ताल करती है। हसलर्स- जुगाड़ का खेल में विशाल वशिष्ठ, महर्षि दवे, अनुराग अरोड़ा, समीर कोचर और अंजलि बरोट महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

घोषणा के आसपास उत्साह बढ़ाने के लिए, स्ट्रीमिंग सेवा ने आज अपनी सीरीज का ट्रेलर जारी किया, जो बाधाओं से भरी प्रणाली के खिलाफ संजय की लड़ाई की एक झलक प्रदान करता है और अंततः यह उनका रचनात्मक और गैर-पारंपरिक दृष्टिकोण है जिसने उन्हें आगे बढ़ने में मदद की। उपलब्धि की सीढ़ियाँ. दर्शकों को रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाते हुए, ट्रेलर इस बात पर गहराई से प्रकाश डालता है कि वह अपनी विशिष्ट पहचान बनाने और अपने करियर ग्राफ को ऊपर उठाने के लिए कैसे काम करता है। श्रृंखला की मजबूत कहानी संजय की उद्यमशीलता यात्रा का वर्णन करते हुए आज की दुनिया में स्वतंत्रता के महत्व पर प्रकाश डालती है।

सीरीज़ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले समीर कोचर ने कहा, “हसलर्स एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो ज़मीन से शुरुआत करता है और अपने सपनों का पीछा करते हुए आगे बढ़ता है। यह कहानी न केवल युवा पीढ़ी को बाधाओं के खिलाफ खड़े होने के लिए प्रेरित करती है, बल्कि हर किसी के लिए खुद पर विश्वास करने और दृढ़ और आशावादी बने रहने का सबक भी है। मेरा किरदार मिहिर, संजय के जीवन में आशा की वह किरण है, जिसकी हम सभी को कभी न कभी जरूरत पड़ती है। वह उसके समर्थन के स्तंभ में बदल जाता है, और उसके सपनों को पूरा करने की दिशा में उसकी यात्रा का मार्गदर्शन करता है। मुझे उम्मीद है कि यह श्रृंखला कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगी और दर्शक इस मनोरम प्रस्तुति का आनंद लेंगे।”

शो में संजय की भूमिका निभाने वाले विशाल वशिष्ठ ने शो से अपना अनुभव साझा किया: “यह स्क्रिप्ट समृद्ध उद्यमिता के वर्तमान परिवेश में घर करती है। यह कथा व्यावसायिक सफलता के लिए आवश्यक जुनून, महत्वाकांक्षा और दृढ़ता का प्रतीक है। मेरी राय में, कोई भी भावी उद्यमी इस शो को अपना सकता है क्योंकि हर असफलता एक अवसर में बदल जाती है और हर जीत एक उल्लेखनीय उपलब्धि होती है। मेरी राय में, यह एक अविश्वसनीय अनुभव था और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक संजय को पसंद करेंगे और उनका समर्थन करेंगे क्योंकि वह अपने जुनून का पालन कर रहे हैं।”
अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने कहा, “हसलर्स-जुगाड़ का खेल के माध्यम से हम अपनी कंटेंट पेशकश में विविधता लाना चाहते हैं और कॉलेज, स्टार्टअप, उद्यमिता और व्यवसाय की दुनिया पर आधारित एक गंभीर, प्रेरणादायक कहानी पेश करना चाहते हैं जो आज के लिए प्रासंगिक है। युवा।”

हसलर्स- जुगाड़ का खेल का प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर बिल्कुल मुफ्त में होगा, जिसे अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर देखा जा सकता है।