Hip Hop India: रेमो डिसूजा ने भारत के पहले हिप-हॉप डांस रियलिटी शो से मिलाया हाथ, अमेज़ॅन मिनीटीवी पर होगी स्ट्रीमिंग

Hip Hop India: रेमो डिसूजा ने भारत के पहले हिप-हॉप डांस रियलिटी शो से मिलाया हाथ।
Hip Hop India: रेमो डिसूजा ने भारत के पहले हिप-हॉप डांस रियलिटी शो से मिलाया हाथ, अमेज़ॅन मिनीटीवी पर होगी स्ट्रीमिंग 20283

Hip Hop India: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने नवीनतम शो – हिप हॉप इंडिया के साथ भारत की अगली बड़ी हिप-हॉप डांस चहरे कि खोज में है। शो के लोगो के अनावरण के साथ, सेवा ने रियलिटी सेगमेंट में कदम रखा है क्योंकि उन्होंने भारत के सबसे बेहतरीन डांसर और मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ हाथ मिलाया है। हिप हॉप इंडिया के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए, रेमो डिसूजा ने अपने सोशल मीडिया द्वारा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों को जानकारी साझा की है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट से डांस समुदाय में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हिप-हॉप इंडिया का लक्ष्य उभरते हिप-हॉप डांसरों को सबसे बड़ा, सबसे साहसी और सबसे बेहतरीन मंच प्रदान करना है जो उन्हें गौरव की ओर ले जाता है।

हिप हॉप इंडिया एक रोमांचक नए प्रारूप वाला एक डांस शो है जो दर्शकों का मनोरंजन करेगा और उन्हें और अधिक की चाहत देगा। जो डांसर मानते हैं कि उनके पास सबसे महान हिप-हॉप डांसर बनने की कला हैं, वे इस अद्वितीय उच्च-दांव प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा करेंगे। शो में हर हफ्ते एक नया सेलिब्रिटी डांस जज होगा जो रेमो के साथ डांस विशेषज्ञता को बढ़ाएगा। इसके अलावा, जल्द ही उजागर होने वाला एक गुप्त न्यायाधीश यह निर्धारित करेगा कि भारत की अगली बड़ी हिप हॉप सनसनी के रूप में किसे ताज पहनाया जाएगा।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, रेमो डिसूजा ने कहा, “मुझे लगता है कि डांस शब्दों और भावनाओं से परे है और इसने मुझे वह सब कुछ हासिल करने में मदद की है जो आज मेरे पास है। हिप हॉप शैली विशेष रूप से मुझे जीवन के प्रत्येक क्षण में जीवंत महसूस कराती है। यह अब तक एक शानदार यात्रा रही है, और मैं अमेज़ॅन मिनीटीवी के हिप हॉप इंडिया के साथ अगला कदम उठाते हुए अविश्वसनीय रूप से खुश हूं। यह स्ट्रीमिंग सेवा के साथ मेरा पहला सहयोग है और मैं कुछ सबसे मनमोहक हिप हॉप प्रदर्शन देखने के लिए उत्साहित हूं। आओ भारत, आओ हिप हॉप करें!”

यह हिप-हॉपर्स के लिए अपनी कला दिखाने और सबसे कठिन दौर को सहने और हिप-हॉप इंडिया में शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करने का समय है। यह शो जल्द ही विशेष रूप से अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के भीतर अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में प्रसारित होगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।