Hip-Hop India: अमेज़ॅन मिनीटीवी के हिप हॉप इंडिया में नजर आएंगी नोरा फतेही, रेमो डिसूजा के संग साझा करेंगी मंच

Hip-Hop India: हिप हॉप इंडिया में रेमो डिसूजा के संग नोरा फतेही भी नए डांस सनसनी की तलाश करेंगी।
Hip-Hop India: अमेज़ॅन मिनीटीवी के हिप हॉप इंडिया में नजर आएंगी नोरा फतेही, रेमो डिसूजा के संग साझा करेंगी मंच 20704

Hip-Hop India: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने अद्वितीय हिप-हॉप आधारित डांस रियलिटी शो, हिप-हॉप इंडिया के माध्यम से डांस समुदाय को एक नया मंच प्रदान करेगा। उत्साही लोगों और दर्शकों के बीच समान रूप से उत्साह बढ़ने के साथ, स्ट्रीमिंग सेवा ने आज लोकप्रिय डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही को शो में दूसरे जज के रूप में पेश किया है। नोरा जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ सह-जज के रूप में नजर आएंगी, और दोनों देश की अगली सबसे बड़ी हिप-हॉप सनसनी की तलाश में शामिल होंगे। इसके अलावा दोनों की ऑन-स्क्रीन करिश्मा और केमिस्ट्री से दर्शक अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

पोस्टर में नोरा फतेही एक अनोखे अवतार में ग्लैमरस अंडरग्राउंड लुक में नजर आ रही हैं। पोस्टर के साथ, अमेज़ॅन मिनीटीवी ने यह भी खुलासा किया कि यह शो 21 जुलाई से शुरू होने वाली सेवा पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा। स्ट्रीट डांसर्स के लिए सबसे बड़े मंचों में से एक, हिप-हॉप इंडिया एक यात्रा है – गली से ग्लोरी तक। यह शो #हिपहॉपफीवर को जीवंत करने का वादा करता है, डांस स्टाइल को उसकी पूरी महिमा में मनाता है, और सभी को इसके उत्साह से जोड़ने का वादा करता है।

शो का हिस्सा बनने पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए नोरा फतेही ने कहा, ”हिप-हॉप इंडिया’ सचमुच वे शब्द हैं जिन्हें मैं जब भी किसी को थिरकते और नाचते हुए देखती हूं तो जोर से चिल्लाना पसंद करती हूं। हिप-हॉप नृत्य की सबसे बेहतरीन और सबसे मज़ेदार शैलियों में से एक है। इस अमेज़ॅन मिनीटीवी शो में जज बनना और यह तथ्य कि मेरे सह-जज मेरे प्रिय मित्र रेमो डिसूजा हैं, वास्तविकता में प्रकट होने वाले शुद्ध उत्साह के अलावा और कुछ नहीं है। हमसे सावधान रहें भारत, क्योंकि हम तैयार हैं, क्या आप तैयार हैं?”

यह हिप-हॉपर्स के लिए अपनी कला दिखाने और हिप-हॉप इंडिया के साथ डांस की सुंदरता को व्यक्त करने के लिए सबसे बड़े मंच पर प्रस्तुत होने का समय है। यह शो सभी को लुभाने के लिए 21 जुलाई से विशेष रूप से अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के भीतर अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में प्रसारित होगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।