Half Love Half Arranged: अमेज़ॅन मिनीटीवी की ‘हाफ लव हाफ अरेंज्ड’ दर्शकों को दिखाएगी आधुनिक प्रेम कहानी

Half Love Half Arranged: मानवी गगरू और करण वाही की‌ आधुनिक प्रेम कहानी दर्शकों को करेगी मंत्रमुग्ध।
Half Love Half Arranged: अमेज़ॅन मिनीटीवी की 'हाफ लव हाफ अरेंज्ड' दर्शकों को दिखाएगी आधुनिक प्रेम कहानी 31768

Half Love Half Arranged: डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, हाफ लव हाफ अरेंज्ड का प्रसारण विशेष रूप से 12 अक्टूबर से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में किया जाएगा। अमेज़ॅन मिनीटीवी- अमेज़ॅन की मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा और डाइस मीडिया ने अपनी आकर्षक रोमांटिक कॉमेडी ‘हाफ लव, हाफ अरेंज्ड’ के लॉन्च की घोषणा की है, जो दर्शकों को मनोरंजीत करने में सफल रहेगी। कहानी लव एंड अरेंज्ड डेटिंग के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिसमें मुख्य भूमिका में मानवी गगरू और करण वाही की मनमोहक जोड़ी शामिल है। स्ट्रीमिंग सेवा ने अनोखा ट्रेलर जारी किया, जिसमें दर्शकों को प्यार, कॉमेडी और भावनाओं के एक पागल सर्कस की एक झलक मिलती है, जो एक आदर्श साथी की तलाश में गुजरता है।

यह शो हमें एक सफल, सहस्राब्दी स्त्री रोग विशेषज्ञ रिया तंवर (मानवी गगरू) के साथ एक यात्रा पर ले जाता है, जिसके पास अपने पूरे जीवन के लिए एक रोडमैप है – व्यक्तिगत और पेशेवर। हालाँकि, घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ ने उसे आधुनिक मैचमेकिंग के माध्यम से अपने मिस्टर परफेक्ट को खोजने के लिए प्रेरित किया। ‘हाफ लव, हाफ अरेंज्ड’ 12 अक्टूबर से विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में आनंदमय और सुंदर प्रेम कहानी की एक विचित्र यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है।ट्रेलर दर्शकों को रिया के जीवन से रूबरू कराता है, जो अपने लंबे समय के प्रेमी द्वारा प्रस्तावित किए जाने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन परिस्थितियां बदल जाती हैं, और उसके रिश्ते और जीवन भी बदल जाते हैं। रिया खुद को एक मददगार लेकिन विचित्र परिवार के साथ, पागलपन भरे अरेंज मैरिज मैच और मनोरंजक डेट्स के बीच में पाती है। जैसे ही रिया विचित्र सवालों और प्रफुल्लित करने वाली मुलाकातों से निपटती है, एक आकर्षक राजकुमार चलता है, जो उसे आश्चर्यचकित करता है और उसे आश्चर्य होता है कि क्या उसका सरल रोड-मैप वह है जिसका वह अनुसरण करना चाहती है !!

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने कहा, “अमेज़ॅन मिनीटीवी ने हमेशा दर्शकों को विभिन्न श्रेणियों में प्रासंगिक, विशिष्ट और दिलचस्प सामग्री प्रदान करने के लिए काम किया है। हाफ लव हाफ अरेंज्ड एक रोमांटिक-कॉम सीरीज है जो एक युवा महिला की उत्साहित कहानी पेश करती है जो एक मजबूत इरादों वाली डॉक्टर है। भारतीय डेटिंग और विवाह के सेट-अप के बीच एक साथी की तलाश और इसके मजेदार उतार-चढ़ाव निश्चित रूप से दर्शकों को हंसाएंगे!”

इसके अलावा, डाइस मीडिया के स्टूडियो प्रमुख, विद्युत भंडारी ने कहा, “डाइस मीडिया में हम अपनी नवीनतम श्रृंखला, हाफ लव हाफ अरेंज्ड को पेश करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं, जो हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है। इस शो के साथ, हम अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ अपना मजबूत और उपयोगी सहयोग जारी रखते हैं, एक साझेदारी जिसने लगातार हमारे दर्शकों को असाधारण सामग्री प्रदान की है। हाफ लव हाफ अरेंज्ड आधुनिक प्रेम और डेटिंग का एक अनूठा और मनोरम अन्वेषण है, जिसे मानवी गगरू और करण वाही की केमिस्ट्री और कलाकारों की प्रतिभाशाली टीम द्वारा जीवंत किया गया है। हम आज की दुनिया में प्यार के अप्रत्याशित उतार-चढ़ाव की खोज करते हुए दर्शकों के हमारे साथ इस विचित्र यात्रा पर निकलने का इंतजार नहीं कर सकते। डाइस मीडिया में, हम ऐसी सामग्री बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे दर्शकों से जुड़ती है, और ‘हाफ लव हाफ अरेंज्ड’ उस प्रयास की दिशा में एक और पेशकश है।”

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए करण वाही ने कहा, “रोम-कॉम हमेशा से हर किसी का पसंदीदा रहा है, जो उनके मूड को हल्का करता है। हाफ लव हाफ अरेंज्ड के साथ हम पारंपरिक विवाह और आधुनिक मैचमेकिंग के ट्विस्ट के साथ एक अनूठा परिप्रेक्ष्य ला रहे हैं। यह हल्की-फुल्की श्रृंखला निश्चित रूप से दर्शकों को झकझोर कर रख देगी, जिसमें महिलाओं का संबंध रिया के चरित्र और उन स्थितियों से है जिसमें वह फंस जाती है। हमने भारतीय परिवार में अरेंज्ड मैचमेकिंग के अछूते विषय को कॉमेडी और प्यार के स्वाद के साथ संबोधित करने की कोशिश की है। ”

इसके अलावा मानवी गगरू का कहना हैं, कि “मुझे लगता है कि आधा प्यार आधा व्यवस्थित की अवधारणा आदर्श रूप से सही है। आप किसी से प्यार करते हैं और आपका परिवार इसमें शामिल है! कई महिलाओं की तरह, रिया की जिंदगी में भी हर कोई, उसका परिवार, रिश्तेदार, ज्योतिषी, पड़ोसी.. उसे ‘सेटल’ करने की कोशिश कर रहे हैं। कहानी विचित्र और अजीब परिदृश्यों, भावी दूल्हे के साथ मुलाकात, अजीब सवालों, उनके परिवारों की अपेक्षाओं और सही साथी खोजने की गाथा के इर्द-गिर्द घूमती है। दर्शकों को रोमांस की खुराक मिलेगी, रिया की लव लाइफ की एक झलक मिलेगी, जो मधुर, दिल छू लेने वाले पलों से भरी होगी।”

हाफ लव हाफ अरेंज्ड विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी टीवी पर 12 अक्टूबर को अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।