ग्लैम और ड्रामा एक्शन और अधिक मनोरंजन देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि उर्फी जावेद अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर मेंटर के रूप में प्लेग्राउंड एस4 से जुड़ रहे हैं।

हीरो मोटोकॉर्प द्वारा प्रस्तुत और टेक्नो द्वारा सह-संचालित, प्लेग्राउंड एस4 विशेष रूप से अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, जो मोबाइल, अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी और कनेक्टेड टीवी पर इसके ऐप के माध्यम से उपलब्ध है।
ग्लैम और ड्रामा एक्शन और अधिक मनोरंजन देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि उओरफ़ी जावेद अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर मेंटर के रूप में प्लेग्राउंड एस4 से जुड़ रहे हैं। 52929

अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, प्लेग्राउंड एस4 में एक अतिरिक्त सलाहकार के रूप में गतिशील उओरफ़ी जावेद का स्वागत करते हुए रोमांचित है। अपने साहसी फैशन स्टेटमेंट और बोल्ड सोशल मीडिया व्यक्तित्व के लिए प्रसिद्ध, उओरफ़ी की प्रविष्टि शो के पहलुओं को हिलाकर रख देने वाली है, नई चुनौतियाँ पेश करेंगी जो प्रतियोगियों को उनके आराम क्षेत्र से परे धकेल देंगी। चूंकि वे पहले से ही पावरहाउस- मुनव्वर फारुकी, एल्विश यादव, मिथपैट और मॉर्टल की देखरेख में तीव्र प्रतिस्पर्धा का सामना कर रहे हैं, उओरफ़ी का आगमन और भी अधिक रचनात्मकता और उत्साह का संचार करने का वादा करता है, जिससे प्रतियोगिता में एक उत्साहजनक मोड़ आ जाता है।

प्लेग्राउंड एस4 ने पहले ही अपनी जबरदस्त चुनौतियों और प्रतिभाशाली प्रतियोगियों द्वारा बनाए गए भावनात्मक ड्रामा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उओरफ़ी का दृष्टिकोण निश्चित रूप से प्रतिस्पर्धा में एक अतिरिक्त तीव्रता स्तर लाएगा। विवरण पर उसकी गहरी नजर और प्रामाणिकता पर जोर के साथ, प्रतियोगी उसे प्रभावित करने के लिए अपने खेल को ऊंचा उठाएंगे, जिससे दांव काफी बढ़ जाएगा। गतिशीलता में यह बदलाव नई प्रतिद्वंद्विता, नाटक और मनोरंजन को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि दर्शक अपनी सीटों पर बने रहें।

अपनी नई भूमिका के लिए उत्साह व्यक्त करते हुए, उओर्फी ने साझा किया, “गुरु की भूमिका निभाना रोमांचक है! पिछले साल मैंने खेल के मैदान का दौरा किया था और ऊर्जा, माहौल कुछ अलग था! मैं उभरते खिलाड़ियों को उनकी यात्रा में मार्गदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। यह शो रचनात्मकता, वैयक्तिकता और पुराने ढांचे को तोड़ने के बारे में है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि वे इससे कैसे बाहर निकलते हैं। मेरा लक्ष्य उन्हें गेमप्ले और व्यक्तिगत शैलियों दोनों में खुद को प्रामाणिक रूप से व्यक्त करने और खुद के प्रति सच्चे रहने के लिए प्रेरित करना है। खेल शुरू करते हैं!”

एक अविस्मरणीय सवारी के लिए कमर कस लें क्योंकि उओरफ़ी जावेद प्लेग्राउंड एस4 में शामिल हो गई हैं, दांव बढ़ा रही हैं और शो में अपनी सिग्नेचर शैली ला रही हैं। हीरो मोटोकॉर्प द्वारा प्रस्तुत और टेक्नो द्वारा सह-संचालित, गेमिंग और मनोरंजन फ्रेंचाइजी विशेष रूप से अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग कर रही है, जो मोबाइल, अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी और कनेक्टेड टीवी पर अपने ऐप के माध्यम से उपलब्ध है।