रियल-लाइफ कनेक्शन से रील-लाइफ केमिस्ट्री तक: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से हैं तैयार!

दर्शक विजय और तमन्ना की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, वह जानना चाहते हैं कि 'लस्ट स्टोरीज़ 2' के कॉन्टेक्स्ट में उनकी एनर्जी किस तरह अपना रंग दिखाएगी। प्रत्याशा इस तथ्य को लेकर बढ़ गया है कि कैसे ऑफ-स्क्रीन रोमांस ऑन-स्क्रीन में बदल गया।
रियल-लाइफ कनेक्शन से रील-लाइफ केमिस्ट्री तक: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से हैं तैयार! 18787

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया, अलग बैकग्राउंड के दो सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता, मोस्ट अवेटेड सीक्वल, ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ के जरिए पहली बार एक साथ अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं। ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ के ट्रेलर के हर फ्रेम में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के बीच की इलेक्ट्रफाइइंग केमिस्ट्री बेहद शानदार नजर आ रही है। क्रिस्टल-क्लियर पानी की तरह, उनका कनेक्शन बेहद रोमांटिक होने के साथ – दर्शकों के दिल पर एक अलग छाप छोड़ रही है।

‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है दर्शकों की उत्सुकता इस नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लेकर और ज्यादा बढ़ गई है।नेटिज़न्स के बीच यह जिज्ञासा का विषय बन गया है कि क्या ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ का सेट ही वह जगह है जहां विजय और तमन्ना के बीच ऑफ स्क्रीन रोमांस की शुरुआत हुई ? हालांकि हमें अभी तक इस मसालेदार खबर के बारे में कोई ठोस जानकारी नही है, लेकिन पहली बार उन्हें एक साथ देखने का उत्साह ऑडिएंस के बीच जोरों पर है!

दर्शक विजय और तमन्ना की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, वह जानना चाहते हैं कि ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ के कॉन्टेक्स्ट में उनकी एनर्जी किस तरह अपना रंग दिखाएगी। प्रत्याशा इस तथ्य को लेकर बढ़ गया है कि कैसे ऑफ-स्क्रीन रोमांस ऑन-स्क्रीन में बदल गया। दोनों की जोड़ी उनके प्रदर्शन में गहरे संबंध और सच्चाई का वादा करता है। आर. बाल्की, सुजॉय घोष, अमित रविंदरनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी और आशी दुआ सारा द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।