मनीषा कोइराला-शेखर सुमन से लेकर शार्मिन सहगल-ताहा शाह बदुशा तक, यह हैं “हीरामंडी: द डायमंड बाजार” की खूबसूरत जोड़ियां

नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" ने अपने बड़े, शानदार विजुअल्स, खूबसूरत म्यूजिक और दिलचस्प कहानी से सभी को अपना दीवाना बना दिया है।
मनीषा कोइराला-शेखर सुमन से लेकर शार्मिन सहगल-ताहा शाह बदुशा तक, यह हैं "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" की खूबसूरत जोड़ियां 50533

नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की “हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार” ने अपने बड़े, शानदार विजुअल्स, खूबसूरत म्यूजिक और दिलचस्प कहानी से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। यह शो दुनिया भर में सफल रहा है और इसमें इसकी कास्ट की बेहतरीन परफॉर्मेंस ने अहम रोल निभाया है। शो का रोमांच कास्ट के बीच मज़बूत केमिस्ट्री से आता है, जो दर्शकों को एक अनोखी कहानी से रूबरू कराते हैं। तो, आइए नज़र डालते हैं “हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार” की बेहतरीन जोड़ियों पर।

मनीषा कोइराला और शेखर सुमन

मल्लिकाजान के रूप में मनीषा कोइराला और खान बहादुर जुल्फिकार अहमद के रूप में शेखर सुमन ने अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से हमारा दिल जीत लिया। उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने उन्हें एक-दूसरे में इतना डूबा हुआ और जुड़ा हुआ दिखाया, जिससे हमें एक बेहतरीन कपल गोल मिला।

अदिति राव हैदरी और फरदीन खान

बिब्बोजान के रूप में अदिति राव हैदरी और वली बिन जायद-अल मोहम्मद के रूप में फरदीन खान की जोड़ी दिल को धड़काने वाली है। उन्हें स्क्रीन पर देखना एक अलग तरह की खुशी के एहसास की तरह है, जो कहानी को और आकर्षक बनाता है।

शर्मिन सहगल और ताहा शाह बदुशा

आलमजेब के रूप में शर्मिन सहगल और नवाब ताजदार बलोच के रूप में ताहा शाह बदुशा शो में सबसे बेहतरीन जोड़ी हैं। जिस तरह से वे एक-दूसरे के लिए प्यार दिखाते हैं, उससे हमें बेहतरीन कपल गोल्स मिलते हैं। मेकर्स ने आज के जमाने में शो के रॉयल बैकग्राउंड के बीच प्यार को नए तरीके से दिखाने का तरीका पेश किया है।

ऋचा चड्ढा और अध्ययन सुमन

शो में लज्जो के रूप में ऋचा चड्ढा और ज़ोरावर अली खान के रूप में अध्ययन सुमन की केमिस्ट्री बहुत अलग थी। इसमें सच्चे एकतरफा प्यार की झलक है, जिसे उसकी मंजिल नहीं मिलती। उनकी प्यार की कहानी, शो में रोमांस के एक अलग पहलू पर रोशनी डालती है।