‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ को लेकर दर्शकों के बीच बढ़ी उम्मीदें

ये एक्साइटमेंट फिल्म में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की केमेस्ट्री को लेकर भी है जिसकी फैन्स और दर्शकों के बीच खूब चर्चा है। इसके अलावा मृणाल ठाकुर, काजोल, अंगद बेदी, तिलोत्तमा शोम, कुमुद मिश्रा, नीना गुप्ता और अमृता सुभाष जैसे असाधारण कलाकारों के साथ भी इस फिल्म ने 29 जून 2023 को अपनी आगामी रिलीज के लिए स्पष्ट प्रत्याशा पैदा कर दी है।
'लस्ट स्टोरीज़ 2' को लेकर दर्शकों के बीच बढ़ी उम्मीदें 18633

लस्ट स्टोरीज़ 2‘ के ट्रेलर को लेकर सिने लवर्स के बीच अच्छी खासी एक्साटइमेंट बनी हुई की है। ये एक्साइटमेंट फिल्म में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की केमेस्ट्री को लेकर भी है जिसकी फैन्स और दर्शकों के बीच खूब चर्चा है। इसके अलावा मृणाल ठाकुर, काजोल, अंगद बेदी, तिलोत्तमा शोम, कुमुद मिश्रा, नीना गुप्ता और अमृता सुभाष जैसे असाधारण कलाकारों के साथ भी इस फिल्म ने 29 जून 2023 को अपनी आगामी रिलीज के लिए स्पष्ट प्रत्याशा पैदा कर दी है।

एमी-नामांकित अपने पहले पार्ट “लस्ट स्टोरीज़” की सफलता के आधार पर, सीक्वल का ट्रेलर बहुत सारे वादे करता है। यह रोमांस, इंटीमेसी और डिजायर के इर्द-गिर्द घूमती रोमांचक कहानियों से भरी एंथोलॉजी की झलक पेश करता है। एक और पहलू जिसने वास्तव में छाप छोड़ी है वह है काजोल का डी-ग्लैमराइज़्ड अवतार। इसके साथ ही पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहें तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के बीच की शानदार केमिस्ट्री भी ट्रेलर का मुख्य आकर्षण है, जो एक गहन और इमोशनल कहानी की ओर इशारा करता है और जो निश्चित रूप से दर्शकों को दीवाना कर देगी। खासकर के तब जब विजय और तमन्ना के डेटिंग की खबरें हर तरफ सुर्खियों में है। इसके अलावा, नीना गुप्ता का किरदार अपने क्यूट मोमंट्स के साथ ह्यूमर का स्पर्श लाता है, जो हर तरह से एक बहुत ही कूल दादी दिखती है। ट्रेलर में दिखाए गए ये विशिष्ट पल ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ की अपकमिंग ‘आकर्षक’ कहानी की ओर इशारा करते हैं! ट्रेलर में विभिन्न ह्यूमन इमोशन्स का एक खूबसूरत मेल भी दिखाया गया है, जो इसके लॉन्च के बाद सोशल मीडिया बातचीत के कारण दर्शकों के बीच एक अलग तरीके से गूंज उठा है।

इसके ट्रेलर ने दर्शकों को और ज्यादा जानने के लिए उत्सुक किया है। फैन्स अब इसकी दिलचस्प कहानियों में गहराई से जाने और प्रतिभाशाली कलाकारों को इन कहानियों को जीवंत करते देखने के लिए बेताब है। ट्रेलर में दिखाए गए रोमांस, इंटीमेसी और डिजायर के संयोजन से पता चलता है कि फिल्म दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव देगी। आर. बाल्की, सुजॉय घोष, अमित रविंदरनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी और आशी दुआ सारा द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।