Dillogical: खुले रिश्तों के दायरे में आधुनिक प्रेम की गजब कहानी, देखें दमदार ट्रेलर

Dillogical: खुले रिश्तों के दायरे में आधुनिक प्रेम की गजब कहानी
Dillogical: खुले रिश्तों के दायरे में आधुनिक प्रेम की गजब कहानी, देखें दमदार ट्रेलर 41534

Dillogical: अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अपने दर्शकों के लिए डिललॉजिकल लेकर आई है, जो आधुनिक समय की प्यार और दोस्ती पर आधारित एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है। अर्रे स्टूडियो द्वारा निर्मित, जिसमें अंशुमन मल्होत्रा, नुपुर नागपाल, प्रियांक शर्मा, चेतन धवन और प्रसन्ना बिष्ट प्रमुख किरदार में नजर आएंगे, सेवा ने एक मजेदार ट्रेलर के साथ सीरीज की घोषणा की। दर्शकों को भावनाओं की रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाने वाली यह सीरीज 14 फरवरी से विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में प्रसारित की जाएगी।

बचपन के प्रेमी सारांश और जिनल के प्रेम जीवन की एक झलक दिखाते हुए, ट्रेलर हमें उनके बढ़ते उलझते रिश्ते के बारे में बताता है क्योंकि जिनल एक खुले रिश्ते का प्रस्ताव रखती है जिससे सारांश को काफी आश्चर्य होता है। जीनल वडोदरा में रहने वाली एक प्रतिभाशाली और स्वतंत्र लड़की है, जो अपने पूर्वानुमानित जीवन से अलग होना चाहती है। एक पागलपन भरी, मौज-मस्ती से भरी डेस्टिनेशन वेडिंग की पृष्ठभूमि पर आधारित, कहानी जोड़े का अनुसरण करती है क्योंकि वे अपनी भावनाओं का पता लगाते हैं और अपने रास्ते पर चलते हैं। ट्रेलर एक कठिन मोड़ पर समाप्त होता है और दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या दोनों एक-दूसरे के पास वापस आने का रास्ता ढूंढते हैं या नहीं!

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद कहते हैं, “अमेज़ॅन मिनीटीवी मनोरंजन का एक अविस्मरणीय मिश्रण लाकर खुश है। डिललॉजिकल एक मनोरम रोमांटिक श्रृंखला है जो आधुनिक रिश्तों पर प्रकाश डालती है। श्रृंखला भावनाओं की एक श्रृंखला से भरी हुई है और प्रासंगिक स्थितियों, दुविधाओं और प्यारे क्षणों से भरी यात्रा का वादा करती है।

शरण साईकुमार, सह-संस्थापक और क्रिएटिव डायरेक्टर, अर्रे साझा करते हैं, “अर्रे स्टूडियो अपरंपरागत रोमांटिक श्रृंखला, “डिललॉजिकल” के लिए अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ हमारी साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित है। यह उद्यम हमारे लिए एक प्रमुख परियोजना के रूप में खड़ा है, जो समकालीन रोमांस के जीवंत क्षेत्र में हमारे प्रवेश का प्रतीक है। आधुनिक समय के रिश्तों के एक स्पेक्ट्रम को चित्रित करते हुए – खुले रिश्तों से लेकर आकस्मिक हुकअप और सिचुएशनशिप तक – यह श्रृंखला युवा व्यक्तियों के जीवन में प्यार, दिल टूटने और आत्म-खोज की जटिलताओं को उजागर करती है। “डिललॉजिकल” नवीन और विविध सामग्री के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है, जो कॉमेडी, ड्रामा और विज्ञान-फाई जैसी शैलियों से परे हमारे प्रदर्शनों की सूची का विस्तार करता है। जैसा कि हम दर्शकों की पसंद के निरंतर विकसित हो रहे परिदृश्य को नेविगेट करना जारी रखते हैं, अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ हमारा चल रहा सहयोग हमारे दर्शकों के लिए आकर्षक कहानियां लाने में एक महत्वपूर्ण तत्व बना हुआ है।

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए, अंशुमन मल्होत्रा कहते हैं, “खुले रिश्ते और स्थिति के आधुनिक मानदंडों से निपटते हुए सच्चे प्यार के सार को पकड़ते हुए, डिललॉजिकल रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा के मिश्रण को पूरी तरह से संतुलित करता है। मेरा किरदार सारांश एक पुराने जमाने का प्रेमी है जो अपने साथी जीनल द्वारा की गई एक असामान्य मांग से निपटने के दौरान अपनी भावनाओं का पता लगाता है। मुझे लगता है कि डिललॉजिकल दर्शकों को उनके प्रेम जीवन और रिश्ते के बारे में कुछ विचारों के साथ एक नया दृष्टिकोण प्रदान करेगा, जिससे उन्हें एक स्पष्ट तस्वीर मिलेगी कि वे क्या चाहते हैं।

नूपुर नागपाल कहती हैं, “आज के समय की एक युवा महिला के रूप में, जीनल की भूमिका निभाना दिलचस्प था, जो अपने सभी निर्णयों के बारे में अनिश्चित है और अपने भविष्य पर कुछ नियंत्रण पाने की कोशिश में, इस दुनिया में कदम रखने का फैसला करती है। खुले रिश्तों का. जैसे ही डिललॉजिकल मिनीटीवी पर रिलीज होगा, दर्शकों को उससे जुड़ते और जुड़ते देखने के लिए उत्सुक हूं। इसे देखो दोस्तों!”

डिललॉजिकल में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए प्रियांक शर्मा ने कहा, “सीरीज़ में मेरा किरदार, ध्रुव, एक डांस कोरियोग्राफर है जो जिनल को उसकी भावनाओं का पता लगाने, उसके दिल की जटिलताओं को सुलझाने और उसे वापस अपने पास लाने में मदद करता है। रिश्तों और प्यार पर एक समसामयिक दृष्टिकोण के साथ, वह अपने जीवन में नए लोगों और गतिशीलता को अपनाने के लिए तैयार है। मेरा मानना है कि कहानी कई अलग-अलग स्तरों पर दर्शकों की एक विस्तृत सीरीज को पसंद आएगी और मैं अमेज़ॅन मिनीटीवी पर इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकता।”

डिललॉजिकल 14 फरवरी से विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। आप इसे अमेज़न शॉपिंग ऐप, फायर टीवी पर देख सकते हैं या प्लेस्टोर से अमेज़न मिनीटीवी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

एक नज़र नीचे डाले-