डाइस मीडिया की क्रश्ड सीज़न 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमेज़ॅन मिनीटीवी ने फिर किया कमाल

Third season of Crushed by Dice Media: डाइस मीडिया की क्रश्ड सीज़न 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज।
Auto Draft 35313

Third season of Crushed by Dice Media: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपनी अद्भुत परियोजनाओं के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है।दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए गए वेब शो क्रश्ड (Crushed) के तीसरे अध्याय की घोषणा हो गई है। डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, क्रश्ड सीज़न 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगो को खूब पसंद आ रहा है।

पहले दो सीज़न की अपार प्यार और सराहना बटोरने के बाद, अमेज़ॅन मिनीटीवी सबसे प्रतीक्षित किशोर नाटक के साथ वापस आ गया है। डाइस मीडिया के बैनर तले निर्मित, क्रश्ड सीज़न 3 में आध्या आनंद, नमन जैन, अर्जुन देशवाल और उर्वी सिंह सहित कई अन्य सितारों की अद्भुत टोली शामिल है।

ताज़ा लॉन्च किया गया ट्रेलर दर्शकों को उनके स्कूल के दिनों की याद दिलाने और अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ यात्राओं पर जाने की याद दिलाने के लिए तैयार है। ट्रेलर हमें लखनऊ सेंट्रल कॉन्वेंट के छात्रों की बोर्ड परीक्षाओं की अंतिम लीग के अंत की झलक दिखाता है। अपनी कक्षा 10 और 11 की परीक्षा देने और उनके परिणामों की प्रतीक्षा करने के बाद, स्कूल ने छात्रों के लिए एक विनिमय कार्यक्रम के लिए देहरादून की यात्रा की योजना बनाई है क्योंकि वे अपने शैक्षणिक वर्ष के अंत के करीब हैं। तीसरे सीज़न में ये युवा – आध्या (आध्या आनंद), प्रतीक (नमन जैन), साहिल (अर्जुन देशवाल), और जैस्मीन (उर्वी सिंह) ‘देहरादून की वादियाँ’ का अनुभव लेने के लिए तैयार हो रहे हैं। एलसीसी छात्रों के जीवन में इतने सारे नए चेहरों के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि ये युवा देहरादून शहर का मुकाबला कैसे करते हैं।

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, “क्रश्ड अपने पहले सीज़न से ही प्रशंसकों का पसंदीदा रहा है। पहले दो सीज़न को हर तरफ से जो प्रतिक्रियाएँ मिलीं, वे अभूतपूर्व थीं और डाइस मीडिया के साथ इस किशोर रोमांस ड्रामा की तीसरी किस्त की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। तीन सीज़न वाली हमारी सेवा की पहली सीरीज़ होना, इसकी सफलता का प्रमाण है और हम हाई स्कूल रोमांस और दोस्ती की इस कहानी में दर्शकों के शामिल होने का इंतज़ार नहीं कर सकते।
डाइस मीडिया के स्टूडियो हेड, विद्युत भंडारी ने कहा, “हमें डाइस मीडिया की रचना, क्रश्ड की इसके बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न की वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है! जैसा कि हमने सीज़न 3 का अनावरण किया है, हमें यकीन है कि दर्शक दोस्ती और पहले प्यार के उतार-चढ़ाव का अनुभव करने की एक संबंधित यात्रा पर निकलेंगे। क्रश्ड और इसके पात्रों के लिए दर्शकों के जबरदस्त प्यार और समर्थन ने एक और सीज़न में अपना रास्ता खोज लिया है, जो हमारे दर्शकों के साथ मजबूत संबंध बनाने और मिनीटीवी के साथ हमारे निरंतर सहयोग के लिए डाइस मीडिया की दृढ़ प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

सीज़न तीन के लॉन्च पर अपना उत्साह साझा करते हुए आध्या आनंद ने कहा, “पहले दो सीज़न के लिए प्रशंसकों से भारी प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, हम क्रश्ड के तीसरे सीज़न को प्रशंसकों के सामने वापस लाकर खुश हैं। दूसरे सीज़न की रिलीज़ के बाद से, देश भर में लोग तीसरी किस्त की मांग कर रहे हैं, इसलिए हम यहाँ हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीज़न को और भी अधिक प्यार देंगे।”

तीसरे सीज़न के बारे में बात करते हुए उर्वी सिंह का कहना है: “लखनऊ से देहरादून तक, हमने एलसीसी में बहुत सारी जटिल परिस्थितियाँ देखी हैं। मैं यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं कि दर्शक इस सीज़न पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। इस किस्त के साथ, दर्शकों को प्रत्येक चरित्र की अपनी अनूठी कहानी देखने को मिलेगी, अधिक मोड़ और बदलावों के साथ हम वापस आ गए हैं! मुझे उम्मीद है कि यह सीज़न दर्शकों के लिए पिछले दो सीज़न से भी अधिक मनोरंजक होगा।

क्रश्ड की तीसरी किस्त 11 नवंबर से विशेष रूप से केवल अमेज़ॅन मिनीटीवी पर प्रसारित की जाएगी।आप अमेज़ॅन मिनीटीवी को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या इसे अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप या फायर टीवी पर देख सकते हैं।