Campus Beats: अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने आगामी युवा नाटक ‘कैंपस बीट्स’ के ट्रेलर को किया सार्वजनिक

Campus Beats: अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने आगामी युवा नाटक 'कैंपस बीट्स' को लॉन्च किया।
Campus Beats: अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने आगामी युवा नाटक 'कैंपस बीट्स' के ट्रेलर को किया सार्वजनिक 29451

Campus Beats: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने हाल ही में अपने नवीनतम युवा नाटक, कैंपस बीट्स की जानकारी सार्वजनिक की थी। कॉलेज की जीवन पर आधारित इस उत्साहित शो को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह और प्रत्याशा के उच्च स्तर के साथ, अमेज़ॅन मिनीटीवी ने प्रतीक्षित किशोर नाटक का हाई-ऑक्टेन ट्रेलर जारी किया है। एक शानदार डांस संस्थान में स्थापित, नाटक तब सामने आता है जब कुछ छात्र एक कल्याण कार्यक्रम यानी बीजी के माध्यम से कॉलेज में शामिल होते हैं, जिससे नई दोस्ती बनती है, मौजूदा छात्रों यानी ओजी के साथ प्रतिद्वंद्विता बढ़ती है, और प्यार, रोमांस, रिश्ते, जुनून जैसी भावनाओं का अनुभव होता है। और अधिक।

ट्रेलर की शुरुआत कॉलेज में डांस-ऑफ के साथ होती है, जिसमें द रूथलेस ‘एमएडी डांस ट्रूप की उत्कृष्ट प्रतिभा को दिखाया गया है, जो अपनी सर्वोच्च नृत्य क्षमता के लिए जाना जाता है। सबसे अच्छे दोस्त ईशान और रिहाना मंडली के प्रतिभाशाली समूह का नेतृत्व कर रहे हैं, जब कल्याण कार्यक्रम की एक छात्रा नेत्रा को अकादमी में अपने दिन बीतने के साथ सांस्कृतिक आघात का अनुभव होता है, तो चिंगारी उड़ जाती है। नाटक तब सामने आता हैं, जब नेत्रा को ओजी गुट के एक सदस्य ईशान में प्यार और सांत्वना मिलती है। ट्रेलर में दिलचस्प मोड़ आता है जिसमें नेत्रा अपने पिता की मौत के आसपास की रहस्यमयी परिस्थितियों के रहस्यों से पर्दा उठाती है। एक नजर नीचे डालें-

सीरीज का हिस्सा बनने पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता, शांतनु माहेश्वरी ने कहा, “इस परियोजना पर काम करना एक रोमांचक और समृद्ध अनुभव रहा है। कैम्पस बीट्स सच्चे अर्थों में उस प्रतिभा का जश्न मनाता है जो हममें से प्रत्येक के भीतर निहित है और यह कैसे न केवल हमें स्थान दिलाती है बल्कि प्रत्येक व्यक्ति को सर्वोत्तम तरीके से सशक्त बनाती है। यह जुनून और नृत्य के एक साथ आने का उत्सव है। शो को देखकर, दर्शक अपने कॉलेज के दिनों को याद कर सकते हैं और कहानी के साथ और भी अधिक जुड़ सकते हैं। तो हां, मैं हर किसी की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार कर रहा हूं, इसे बहुत प्यार से बनाया गया है।”

दिलचस्प सीरीज़ का प्रीमियर 21 सितंबर 2023 से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर होगा, जो इस प्लेटफ़ॉर्म की लंबी प्रारूप सीरीज की शुरुआत का प्रतीक है जो दर्शकों को शो से बांधे रखेगा। पालकी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, डांस सीरीज में शांतनु माहेश्वरी, श्रुति सिन्हा, सहज सिंह चहल, तन्वी गडकरी, हर्ष डिंगवानी, तान्या भूषण, धनश्री यादव, तेरिया मगर, अदनान खान और रोहन पाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।