Campus Beats: किशोरों के लिए अमेज़ॅन मिनीटीवी ने पेश की नई सीरीज, डांस और प्यार के अद्भुत मिश्रण से तैयार हैं सीरीज

Campus Beats: किशोरों के लिए अमेज़ॅन मिनीटीवी ने पेश की नई सीरीज।
Auto Draft 28850

Campus Beats: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने आज अपने आगामी किशोर नाटक कैंपस बीट्स (Campus Beats) की घोषणा कर दी है। एक प्रतिष्ठित डांस अकादमी में स्थापित, जो अपने अद्भुत प्रदर्शनों के लिए जाना जाता है, यह शो दर्शकों को भावनाओं की एक सीरीज के माध्यम से ले जाएगा क्योंकि यह पुराने कॉलेज के दिनों को याद दिलाता है। कहानी तब सामने आती हैं, जब चुनिंदा बाहरी लोग एक कल्याण कार्यक्रम के माध्यम से परिसर में शामिल होते हैं, जिससे मौजूदा छात्रों के साथ प्रतिद्वंद्विता, दोस्ती, प्यार और तीव्र प्रतिस्पर्धा शुरू होती है। इस दिलचस्प शो का प्रीमियर 21 सितंबर से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर होगा, जो लंबे प्रारूप की सीरीज में मंच के कदम का प्रतीक है जो दर्शकों को शो से बांधे रखेगा। रचनात्मक प्रतिभावान पालकी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस डांस नाटिका में कलाकारों की टोली शामिल हैं, शांतनु माहेश्वरी, श्रुति सिन्हा, सहज सिंह चहल, तन्वी गडकरी, हर्ष डिंगवानी, तान्या भूषण, धनश्री यादव, तेरिया मगर, अदनान खान और रोहन पाल प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह सीरीज एक प्यारी और सरल लड़की नेत्रा पर आधारित है, जो हाल ही में एक कल्याण कार्यक्रम के माध्यम से कॉलेज में शामिल हुई थी। जबकि उसका प्रारंभिक उद्देश्य अपने पिता की रहस्यमय मौत के पीछे के रहस्य को उजागर करना था, वह कैंपस जीवन के दबाव के बीच फंस जाती है। जटिलताओं को जोड़ने के लिए, वह खुद को दो युद्धरत छात्र गुटों के बीच में पाती है – कल्याणकारी छात्र जिन्हें बीजी के रूप में जाना जाता है और छात्रों का विशिष्ट समूह जिन्हें ओजी कहा जाता है। सफलता के लिए प्रयास करते समय, उसे ओजी समूह से ईशान के रूप में एक सहयोगी मिलता है, जो उसकी चुलबुली प्रतिष्ठा के बावजूद, समर्थन प्रदान करता है और उसकी यात्रा को आसान बनाता है।

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट हेड, अमोघ दुसाद ने कहा, “कैंपस बीट्स, एक डांस अकादमी में सेट किया गया एक शो है, जहां विभिन्न पृष्ठभूमि के छात्र प्रतिस्पर्धा करते हैं, प्रतिष्ठित डांसिंग क्रू का हिस्सा बनने के लिए अपने उत्साह में एक-दूसरे की सराहना करते हैं। हम इस रोमांचक डांस की दुनिया को अपनी प्रमुख नेत्रा (श्रुति सिन्हा द्वारा अभिनीत) की आंखों से देखते हैं, जिन्होंने एक गुप्त मिशन के साथ इस डांस अकादमी में प्रवेश किया है।”

इसके अलावा बनिजय एशिया और एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ और संस्थापक दीपक धर ने कहा, कि “हमें अपने नए शो, कैंपस बीट्स के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ हमारी साझेदारी के हिस्से के रूप में डांस बैकग्राउंड के साथ हमारी पहली युवा कहानी है। बनिजय एशिया में, हम अत्याधुनिक कंटेंट तैयार करने के लिए समर्पित हैं, जो हमारे दर्शकों के साथ जुड़ती है और कॉलेज के छात्रों की सांस्कृतिक विविधता को दर्शाती है, जिससे आज के युवाओं के एक नए दृष्टिकोण को रेखांकित किया जाता है। हम अपने दर्शकों के लिए यथार्थवादी-संबंधित लेकिन गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए सदैव प्रतिबद्ध रहने की कल्पना करते हैं।”

कैम्पस बीट्स 21 सितंबर से विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर प्रसारित होने लगेगी। आप अमेज़ॅन मिनीटीवी को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं, या अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप या फायर टीवी पर देख सकते हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।