अशोक सेलवन और सरथ कुमार की ‘पोर थोझिल’ दर्शकों को करेंगी मनोरंजित, 9 जून 2023 को सिनेमाघरों में देंगी दस्तक

Por Thozhil: 9 जून 2023 को 'पोर थोझिल' दर्शकों को करेंगी आकर्षित।
अशोक सेलवन और सरथ कुमार की 'पोर थोझिल' दर्शकों को करेंगी मनोरंजित, 9 जून 2023 को सिनेमाघरों में देंगी दस्तक 14638

Por Thozhil: अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट, E4 एक्सपेरिमेंट्स और Eprius Studio के सहयोग से, ‘पोर थोझिल’ के साथ तमिल सिनेमा में एक विशेष क्रांति आने वाली हैं। बहुत प्रत्याशा के साथ, निर्माताओं ने आज फिल्म रिलीज की घोषणा की। फिल्म दर्शकों को लुभाने के लिए 9 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। अशोक सेलवन, सरथ कुमार, और निखिला विमल स्टारर अशोक सेलवन, सरथ कुमार, और निखिला विमल की एक गठीली, धारदार खोजी थ्रिलर मुख्य भूमिका में है। भूमिकाओं और विग्नेश राजा की निर्देशन की पहली फिल्म है।

‘पोर थोझिल’ का अनुवाद ‘आर्ट ऑफ वॉर’ के रूप में किया गया है, जो एक उज्ज्वल लेकिन बेहोश दिल वाले बदमाश पुलिस वाले की एक मनोरंजक कहानी है, जो खुले में एक सीरियल किलर को पकड़ने के लिए एक शत्रुतापूर्ण, समावेशी वरिष्ठ पुलिस वाले के साथ मिलकर काम करता है। एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस के सही मिश्रण के साथ, फिल्म निश्चित रूप से तमिल फिल्म उद्योग में अपनी छाप छोड़ेगी।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट एक प्रमुख कंटेंट और आईपी क्रिएशन स्टूडियो है, जो प्रीमियम ड्रामा सीरीज़, फिल्मों, वृत्तचित्रों और एनीमेशन सामग्री पर ध्यान केंद्रित करता है। मीडिया के दिग्गज समीर नायर के नेतृत्व में आदित्य बिड़ला समूह का एक उद्यम, स्टूडियो ने शैलियों और भाषाओं में लोकप्रिय श्रृंखला का निर्माण और रिलीज़ किया है जिसमें रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस, मिथ्या, क्रिमिनल जस्टिस, स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी जैसे शो शामिल हैं। , अनदेखी, भौकाल और अन्य जो प्रशंसा और वाहवाही बटोर चुके हैं। नंदिता दास द्वारा निर्देशित और कपिल शर्मा अभिनीत अप्लॉज की फीचर फिल्म ज्विगेटो हाल ही में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसे जबरदस्त आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। अपर्णा सेन द्वारा निर्देशित द रेपिस्ट ने हाल ही में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित किम जिसोक पुरस्कार जीता। वर्तमान में प्रोडक्शन में नाटकीय और डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग फिल्मों का एक मजबूत स्लेट है जिसमें शर्माजी की बेटी, जब खुली किताब और बहुत कुछ शामिल हैं। अप्लॉज़ ने अपने क्रिएटिव आउटपुट के लिए नेटफ्लिक्स, डिज़नी+हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो, सोनी लिव, एमएक्स प्लेयर, ज़ी5 और वूट सेलेक्ट जैसे प्रमुख प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी की है।

एप्रीस स्टूडियो एलएलपी

एप्रीस स्टूडियो एलएलपी। एक स्टार्टअप प्रोडक्शन स्टूडियो है। संदीप मेहरा के नेतृत्व में जिन्होंने रिलायंस एंटरटेनमेंट और एक निवेश बैंकर के साथ पिछले वर्षों में खुद को एक अविश्वसनीय रूप से प्रेरक और रचनात्मक उद्यमी साबित किया है। उनके नेतृत्व में, कंपनी ने सिंडिकेशन और सामग्री विकास में उद्यम किया है। बहुभाषी सामग्री उत्पादन को प्राथमिकता दी गई है, जैसे कि कुछ का उल्लेख करने के लिए अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट, E4 एंटरटेनमेंट जैसे प्रमुख स्टूडियो के साथ सामग्री सहयोग किया गया है।

E4 प्रयोग एलएलपी

प्रोडक्शन कंपनी का नेतृत्व मुकेश मेहता कर रहे हैं, जो सीवी सारथी के साथ पिछले 45 वर्षों से दक्षिण फिल्म उद्योग में हैं, जिनके पास अनिल राधाकृष्णन द्वारा निर्देशित फहद फासिल अभिनीत नॉर्थ 24, काथम जैसी सामग्री आधारित फिल्मों के लिए एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। राष्ट्रीय और राज्य पुरस्कार जीता, दुलारे सलमान अभिनीत एनएपीकेसीबी, समीर थायर द्वारा निर्देशित, बेसिल जोसेफ द्वारा निर्देशित टोविनो थॉमस के साथ गोधा, मलयालम में जय कृष द्वारा निर्देशित पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत एज्रा और तमिल में आदित्य वर्मा के साथ ध्रुव विक्रम को लॉन्च किया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।