‘Call Me Bae’ की रिलीज से पहले अनन्या पांडे का एयरपोर्ट पर जलवा!

अनन्या 'बे' पांडे ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी स्टाइलिश बैगेज के साथ सभी का ध्यान खींच लिया है।
'Call Me Bae' की रिलीज से पहले अनन्या पांडे का एयरपोर्ट पर जलवा! 50828

अनन्या ‘बे’ पांडे ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी स्टाइलिश बैगेज के साथ सभी का ध्यान खींच लिया है। अपने चार्जिंग और फैशनेबल अंदाज में, उनके पीले रंग के सूटकेस ने सभी को चौंका दिया है। यह सूटकेस उनकी उंचाई के मुकाबले बड़ा दिखता है और यही वजह है कि अब हर कोई जानना चाहता है कि इसके अंदर क्या है—क्या इसमें कुछ शानदार कपड़े हैं, या कुछ इमोशनल सामान? हाल ही में, उन्होंने एक मजेदार टी-शर्ट और लाइफ एडवाइस देने वाले सिपर को फ्लॉन्ट किया है। उनके आने वाले शो ‘Call Me Bae‘के प्रति उत्सुकता और बढ़ गई है, और सभी को उम्मीद है कि सूटकेस के साथ-साथ वे भी कुछ खास इशारा कर रही हैं।

‘Call Me Bae‘ एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसमें करण जौहर, अपूर्वा मेहता और सोमेन मिश्रा एक्जीक्यूटिव निर्माता के रूप में शामिल हैं। इस सीरीज की लेखिका ईशिता मोइत्रा, समीना मोतलेकर और रोहित नायर हैं, जबकि इसका निर्देशन कोलिन डी’कुना ने किया है। यह 8-पार्ट वाली सीरीज अनन्या पांडे को मुख्य भूमिका में प्रस्तुत करेगी, जिसमें वीर दास, गुरुफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी शामिल हैं।

‘Call Me Bae’ एक दिलचस्प कहानी पेश करती है, जिसमें एक धनी उत्तराधिकारी को एक मेहनती और हस्टलर व्यक्ति में बदलते हुए दिखाया गया है। यह सीरीज 6 सितंबर से प्राइम वीडियो पर 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।