एम्बर गर्ल्स स्कूल के दूसरे सीजन की हुई घोषणा, ट्रेलर ने खींचा दर्शको का ध्यान

Amber Girls School: एम्बर गर्ल्स स्कूल के हॉल में फिर से जाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी ने इस आने वाले युग के टीन ड्रामा के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की घोषणा की है।
एम्बर गर्ल्स स्कूल के दूसरे सीजन की हुई घोषणा, ट्रेलर ने खींचा दर्शको का ध्यान 50255

Amber Girls School ; एम्बर गर्ल्स स्कूल के हॉल में फिर से जाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी ने इस आने वाले युग के टीन ड्रामा के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की घोषणा की है। अपने पहले सीज़न की ज़बरदस्त सफलता के बाद, स्ट्रीमिंग सेवा ने आज आगामी सीज़न के लिए एक मनोरंजक ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें ओजस के जीवन और एम्बर गर्ल्स स्कूल में उसके विकसित होते सफ़र की झलक दिखाई गई है। रिलायंस एंटरटेनमेंट स्टूडियो द्वारा निर्मित और राजलक्ष्मी रतन सेठ द्वारा निर्देशित, एम्बर गर्ल्स स्कूल सीज़न 2 में सेलेस्टी बैरागी, काजोल चुग, अद्रिजा सिन्हा, इशिका गगनेजा, हर्ष खुराना और श्रुति पंवार सहित प्रिय कलाकारों की वापसी हुई है।

ट्रेलर हमें ओजस की दुनिया की झलक की सैर कराता है, जहाँ वह कई चीज़ों को संभालने की कोशिश कर रही है – वह हेड गर्ल बनना चाहती है, एक बॉयफ्रेंड चाहती है, अपनी खराब दोस्ती को सुधारना चाहती है और स्कूल अधिकारियों के खिलाफ़ विद्रोह करना चाहती है। उसे एहसास होता है कि वह ‘हाँ-हाँ मिलाने वाली लड़की’ बनने के बजाय अधिक आत्मविश्वासी बनना चाहती है और अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती है। उसके लिए सबसे ज़्यादा मायने रखता है दोस्तों और परिवार के साथ स्वस्थ रिश्ते बनाए रखना, आशावादी बने रहना और सबसे बढ़कर खुद के प्रति सच्चा होना।

नए सीज़न पर अपने विचार साझा करते हुए, अमेज़न मिनीटीवी के हेड ऑफ़ कंटेंट, अमोघ दुसाद ने कहा, “हम अमेज़न मिनीटीवी पर एम्बर गर्ल्स स्कूल को एक और सीज़न के लिए वापस लाने के लिए उत्साहित हैं। दूसरे सीज़न में स्कूल की बदलती गतिशीलता और ओजस की यात्रा की अंतर्दृष्टि दिखाई जाएगी। दोस्ती, लचीलापन और आत्म-खोज के सार्वभौमिक विषयों के साथ, यह सीज़न दर्शकों के साथ दृढ़ता से जुड़ने का वादा करता है।”

ओजस्वी की भूमिका निभाने वाली सेलेस्टी बैरागी ने नए सीज़न के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं एम्बर गर्ल्स स्कूल सीज़न 2 में ओजस की यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए रोमांचित हूं। इस सीज़न में, मेरा किरदार अपने असली रूप को खोजने की खोज में नई चुनौतियों का सामना करता है। यह सशक्तिकरण और पहचान के विषयों में भी गहराई से उतरता है, क्योंकि वह साहस और दृढ़ संकल्प के साथ किशोरावस्था की जटिलताओं को पार करती है। एक ऐसे किरदार को निभाना सौभाग्य की बात है जो दूसरों को अपने व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रेरित करता है और जिस पर वह विश्वास करता है उसके लिए खड़ा होता है।”

एम्बर गर्ल्स स्कूल के नए सीज़न में ओजस और उसके दोस्तों द्वारा किशोरावस्था की जटिलताओं से निपटने के लिए एक अविस्मरणीय यात्रा की तैयारी करें। आगामी सीज़न 26 जुलाई से विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर, अमेज़न शॉपिंग ऐप, फ़ायर टीवी और प्ले स्टोर पर मुफ़्त में स्ट्रीम होगा।