अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर हीरो मोटोकॉर्प के साथ गेमिंग रियलिटी शो ‘प्लेग्राउंड’ के सीज़न 4 के लिए तैयार है

अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अपने अभूतपूर्व रियलिटी गेमिंग मनोरंजन शो, 'प्लेग्राउंड' के चौथे सीज़न के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है।
अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर हीरो मोटोकॉर्प के साथ गेमिंग रियलिटी शो 'प्लेग्राउंड' के सीज़न 4 के लिए तैयार है 52036

अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अपने अभूतपूर्व रियलिटी गेमिंग मनोरंजन शो, ‘प्लेग्राउंड’ के चौथे सीज़न के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है। पहले तीन सीज़न की अपार लोकप्रियता के आधार पर, ‘प्लेग्राउंड’ सीज़न 4 तीव्र नाटक, मनोरम प्रदर्शन और सम्मोहक चुनौतियों के साथ यात्रा के उत्साह और रोमांच को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करता है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगा।

‘प्लेग्राउंड’ के नए सीज़न में प्रतिस्पर्धी गेमिंग चुनौतियों, स्टार-स्टडेड उपस्थिति और रोमांचक प्रतियोगिताओं का एक रोमांचक मिश्रण होगा, जो इसे अंतिम गेमिंग रियलिटी शो अनुभव बना देगा। सीज़न में सोलह प्रतियोगियों को चार टीमों में विभाजित किया जाएगा, जिनका नेतृत्व गेमिंग और मनोरंजन उद्योग की प्रमुख हस्तियां करेंगी, जो प्रत्येक टीम के लिए सलाहकार होंगे। दर्शक अमेज़न मिनीटीवी ऐप पर अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए वोट करके सक्रिय रूप से भाग ले सकते हैं।

“जैसा कि हम प्लेग्राउंड के अगले सीज़न के लिए तैयार हैं, हम समान विचारधारा वाले भागीदारों का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं जो नवाचार, रचनात्मकता और ग्राहक जुड़ाव के लिए हमारे जुनून को साझा करते हैं। प्लेग्राउंड इकोसिस्टम ब्रांडों को अपने दर्शकों के साथ सार्थक तरीके से जुड़ने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है, और हम उन लोगों के साथ सहयोग करने की उम्मीद कर रहे हैं जो बॉक्स के बाहर सोचने और जो संभव है उसकी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। अमेज़ॅन मिनीटीवी की बिजनेस हेड अरुणा दरयानानी ने कहा।

हीरो मोटोकॉर्प ‘प्लेग्राउंड’ के सीज़न 4 के प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में लौट आया है, जिससे गेमिंग मनोरंजन के अग्रणी समर्थक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत हो गई है।

हीरो मोटोकॉर्प के इंडिया बीयू के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रंजीवजीत सिंह ने कहा, “हीरो मोटोकॉर्प नवीन ग्राहक अनुभव बनाने और देश भर में ग्राहकों के साथ मजबूत संबंध बनाने में अग्रणी है। हमारी एक्सट्रीम मोटरसाइकिल रेंज के लिए “चैलेंज द एक्सट्रीम” स्थिति पूरी तरह से नई पीढ़ी के लोकाचार और जीवनशैली से मेल खाती है। इस जुनून-बिंदु विपणन पहल के माध्यम से, हमारा लक्ष्य एक्सट्रीम के लिए एक विशिष्ट पहचान स्थापित करना और एक मनोरम वातावरण में हमारे प्रमुख ग्राहक खंडों में से एक के साथ जुड़ना है।

शो में विभिन्न प्रकार के नए और रोमांचक गेम शामिल होंगे, जो यह सुनिश्चित करेंगे कि प्रतियोगियों और दर्शकों को लगातार चुनौती मिले और उनका मनोरंजन हो। कैज़ुअल गेम्स से लेकर अत्याधुनिक ईस्पोर्ट्स टाइटल तक, हर किसी के आनंद लेने के लिए कुछ न कुछ होगा।

गेमिंग चुनौतियों के अलावा, प्रतियोगी टीम-निर्माण गतिविधियों और मनोरंजन क्षेत्रों में भी भाग लेंगे। ये गतिविधियाँ दर्शकों को प्रतियोगियों का एक अलग पक्ष देखने और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ संबंध विकसित करने की अनुमति देंगी। प्रतियोगिता का लक्ष्य “अल्टीमेट गेमिंग एंटरटेनर” निर्धारित करना है। सीज़न 4 की विजेता टीम और व्यक्तिगत चैंपियन और भी अधिक रोमांचक पुरस्कार और मान्यता की उम्मीद कर सकते हैं, जिससे उनकी जीत और भी अधिक फायदेमंद हो जाएगी।

टेक्नो, एक अग्रणी वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड जो अपनी नवीन प्रौद्योगिकी और स्टाइलिश डिजाइन के लिए प्रसिद्ध है, सह-संचालित प्रायोजक के रूप में ‘प्लेग्राउंड’ में शामिल हुआ है।

लॉन्च को संबोधित करते हुए, टेक्नो मोबाइल इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने कहा, “हम आज के युवाओं की अजेय ऊर्जा से मेल खाने, उनके साथ सबसे प्रामाणिक और प्रासंगिक तरीकों से जुड़ने पर जोर देते हैं! TECNO में, पहुंच और नवीनता हमारे द्वारा किए जाने वाले हर काम को परिभाषित करती है और हम हमेशा अपने GenZ दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए गतिशील तरीकों की तलाश में रहते हैं। प्लेग्राउंड सीज़न 4 के साथ हमारी साझेदारी मौज-मस्ती, उत्साह और सार्थक जुड़ाव को सामने लाने का सही तरीका है। पिछले सीज़न की ऊर्जा बेजोड़ थी और हम आगे क्या होने वाला है, इसे लेकर पहले से कहीं अधिक उत्साहित हैं। साथ मिलकर, हम सीमाओं को पार कर रहे हैं, बाधाओं को तोड़ रहे हैं और इस अद्भुत साझेदारी के साथ नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए तैयार हैं।
अग्रणी घरेलू उपकरण ब्रांड हायर, एक विशेष भागीदार के रूप में शामिल हुआ है, जो शो में नवाचार और प्रौद्योगिकी में अपनी विशेषज्ञता लेकर आया है।

‘प्लेग्राउंड’ का चौथा सीज़न अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर प्रीमियर होगा और छह सप्ताह तक चलेगा। यह शो रणनीतिक साझेदारी और क्रॉस-प्रमोशन के माध्यम से और भी व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगा। इससे यह सुनिश्चित होगा कि अधिक लोग शो को खोज सकें और उसका आनंद उठा सकें, जिससे इसका समग्र प्रभाव बढ़ेगा।

नोडविन गेमिंग ‘प्लेग्राउंड’ की सफलता में एक अमूल्य भागीदार रहा है। हम अपना सहयोग जारी रखने और अपने दर्शकों को असाधारण मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।

एड्रेनालाईन-पंपिंग चुनौतियों, भयंकर प्रतिस्पर्धा और नॉन-स्टॉप उत्साह से भरे ‘प्लेग्राउंड एस4’ में गेमिंग मनोरंजन के विकास का गवाह बनें। रियलिटी शो विशेष रूप से अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा, जो अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है!