अमेज़ॅन मिनीटीवी के हाफ लव हाफ अरेंज्ड को जनता द्वारा मिला प्यार, मानवी गगरू और करण वाही की जोड़ी ने बटोरे तारीफ़े

अमेज़ॅन मिनीटीवी के हाफ लव हाफ अरेंज्ड को जनता द्वारा मिला प्यार
अमेज़ॅन मिनीटीवी के हाफ लव हाफ अरेंज्ड को जनता द्वारा मिला प्यार, मानवी गगरू और करण वाही की जोड़ी ने बटोरे तारीफ़े 35217

अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, हाल ही में रिलीज़ हुई रॉम-कॉम सीरीज हाफ लव हाफ अरेंज्ड ने अपनी शानदार शुरुआत की है। दर्शकों द्वारा इस परियोजना पर ढेर सारा प्यार बरसाया गया है। मानवी गगरू और करण वाही ने इस मनमोहक आनंद से भरी रोमांटिक सीरीज में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं, जिसने इसकी सफलता को इसके प्रशंसक आधार से आगे बढ़ाया है। अरेंज्ड विवाह की प्रक्रिया पर एक मजबूत पकड़ के साथ, इस शो को स्ट्रीमिंग सेवा पर उच्च प्रशंसा और विचार प्राप्त हुए हैं। सीज़न 1 के निर्णायक मोड़ पर समाप्त होने के साथ, दर्शक रिया और जोगी की प्रेम कहानी की प्रगति को देखने के लिए अगले सीज़न की रिलीज़ की मांग कर रहे हैं।
रोम-कॉम प्रेमियों के बीच सही तालमेल बिठाते हुए, यह सीरीज विचित्र घटनाओं, अजीब मेलों और हल्के-फुल्के क्षणों से भरी एक व्यवस्थित डेटिंग दुनिया पर एक नया प्रभाव डालती है। जहां प्रशंसक अपने पसंदीदा जोड़े की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं एक वायरल वैवाहिक विज्ञापन ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। अपने संभावित दूल्हे से अपनी अपेक्षाओं को सूचीबद्ध करते हुए, एक सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति ने जोर देकर कहा कि उसके आदर्श प्रेमी को हाफ लव हाफ अरेंज्ड अवश्य देखनी चाहिए। जबकि इसने दर्शकों को विभाजित कर दिया, एक आदमी की एक और ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो गई जिसने अपनी प्रेमिका के साथ हाफ लव हाफ अरेंज्ड तरीके से ब्रेकअप कर लिया। सीरीज के एक प्रसिद्ध संवाद से प्रेरित होकर, उन्होंने दर्शकों के बीच उत्सुकता जगाई, जिन्होंने वॉयस नोट और शो के साथ इसके संबंध पर कई तरह की भावनाएं व्यक्त कीं। सीरीज की सफलता एक दिलचस्प कथा, रचनात्मक दृष्टिकोण और कुशल कलाकारों की शक्ति को दर्शाती है।

मिले जबरदस्त प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हुए, करण वाही ने साझा किया, “दर्शकों, दोस्तों और परिवार से अपार प्यार और समर्थन प्राप्त करना वास्तव में संतुष्टिदायक है। मैं हमेशा अपने काम से दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास करता हूं और अगले सीज़न के लिए दर्शकों की उत्सुकता देखकर मुझे उनके लिए सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए और अधिक मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। हाफ लव हाफ अरेंज्ड का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है और अद्भुत सह-अभिनेताओं और टीम के सदस्यों के साथ यह यात्रा एक आनंददायक रही है। मैं वास्तव में अगले सीज़न का इंतजार कर रहा हूं और दर्शकों द्वारा रिया और जोगी को पसंद करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

मानवी गगरू ने सीरीज़ की जबरदस्त सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “यह अद्भुत लगता है, जब आपने जिस काम में इतना प्रयास किया है उसे पहचाना और सराहा जाता है। हमने इस सीरीज को बहुत प्यार से बनाया है और इतनी अच्छी प्रतिक्रिया और समर्थन मिलना एनर्जी बूस्टर की तरह है। दूसरे सीज़न को रिलीज़ करने को लेकर उत्सुकता और लगातार सवाल मेरे इस विश्वास को मजबूत करते हैं कि हमने देखने लायक कुछ बनाया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक अपना प्यार बरसाते रहेंगे और हाफ लव हाफ अरेंज्ड की कहानी को और जानने के लिए उत्सुक रहेंगे।”

डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, श्रृंखला में मानवी गगरू और करण वाही मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही सुप्रिया शुक्ला, ग्रुशा कपूर, अमित सिंह ठाकुर, श्रुति जॉली, भाव्या ग्रोवर, कशिश सलूजा, आराधना त्रिपाठी, पुलकित मकोल और सिमरप्रीत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाफ लव हाफ अरेंज्ड विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग कर रहा है जो अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।