अमेजॉन मिनीटीवी ने अहसास चन्ना और ज्ञानेंद्र त्रिपाठी के साथ शुरू की हाफ सीए सीजन 2 की शूटिंग, जाने पूरी खबर

अमेजॉन मिनीटीवी ने अहसास चन्ना और ज्ञानेंद्र त्रिपाठी के साथ शुरू की हाफ सीए सीजन 2 की शूटिंग।
अमेजॉन मिनीटीवी ने अहसास चन्ना और ज्ञानेंद्र त्रिपाठी के साथ शुरू की हाफ सीए सीजन 2 की शूटिंग, जाने पूरी खबर 49283

अमेजॉन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेजॉन मिनीटीवी ने अपने सबसे लाजवाब ड्रामा हाफ सीए के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू करने की घोषणा कर दी है, जिसे जानने के बाद दर्शक बेहद खुश हैं। अपने पहले सीज़न की जबरदस्त सफलता के बाद, यह सीरीज़ आर्ची मेहता और नीरज गोयल की अथक और प्रेरक यात्रा का अनुसरण करना जारी रखेगी, क्योंकि उनकी चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने की राह अभी तक ख़त्म नहीं हुई हैं। द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित, इस सीरीज़ में अहसास चन्ना, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, प्रीत कमानी, अनमोल कजानी और रोहन जोशी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जो अपनी लाजवाब भूमिकाओं को फिर से निभाने के लिए लौट रहे हैं।

स्ट्रीमिंग सेवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस रोमांचक खबर को साझा किया, जिसे आगामी सीज़न के लिए छात्र समुदायों से समान रूप से उत्साही प्रतिक्रियाएं मिलीं। नया सीज़न आर्ची मेहता की यात्रा पर गहराई से प्रकाश डालता है, जो अपनी पढ़ाई और सीए फर्म में अपनी आर्टिकलशिप के बीच कठिन संतुलन को बनाए रखती है। इस बीच, नीरज गोयल को सीए फाइनल परीक्षा में एक और चुनौतीपूर्ण प्रयास का सामना करना पड़ेगा, जिसमें उनके अतीत से एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के उनके जीवन में फिर से प्रवेश करने का अतिरिक्त मोड़ होगा।

सीरीज में आर्ची मेहता के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए, अहसास चन्ना ने नए सीजन के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, “मैं हाफ सीए के पहले सीजन के लिए दर्शकों से मिले अपार प्यार और समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं। यह एक पुरस्कृत यात्रा रही है, और मैं आर्ची के जूते में वापस कदम रखने के लिए रोमांचित हूं। सीज़न दो और भी अधिक हार्दिक और प्रेरक क्षणों से भरा हुआ है, और मैं प्रशंसकों को आर्ची के विकास और नई चुनौतियों का अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं।”

अमेजॉन मिनीटीवी के हेड ऑफ कंटेंट अमोघ दुसाद ने कहा, “टीवीएफ के साथ हमारी साझेदारी लंबे समय से चली आ रही है क्योंकि हम पूरे भारत में दर्शकों का मनोरंजन और उनसे जुड़ना जारी रखते हैं। सीए दिवस के अवसर पर, हमें महत्वाकांक्षी ड्रामा सीरीज़ हाफ सीए की वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम दर्शकों द्वारा पहले सीज़न के लिए व्यक्त किए गए अपार प्यार से खुश हैं, और हमें उम्मीद है कि यह सीरीज़ प्रेरणा देने के अपने उल्लेखनीय सफ़र पर जारी रहेगी।”

टीवीएफ के अध्यक्ष विजय कोशी ने कहा, “पहले सीजन की अपार सफलता के बाद, हम आर्ची मेहता और नीरज गोयल की प्रेरक यात्रा को जारी रखने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि वे चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने के अपने सपनों को हासिल करने का प्रयास करते हैं। यह सीजन हमारे नायकों की चुनौतियों और जीत के बारे में और भी गहराई से बताता है, जो हर जगह के छात्र समुदायों की आकांक्षाओं और मेरे व्यक्तिगत विश्वास के साथ प्रतिध्वनित होता है कि, हर करियर और स्ट्रीम जश्न मनाने का हकदार है। मैं टीवीएफ में हम सभी की ओर से सभी को सीए दिवस की शुभकामनाएं देना चाहता हूं!”

अमेजॉन मिनीटीवी पर हाफ सीए के नए सीज़न के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।