अमेज़न मिनीटीवी ने तुझपे मैं फ़िदा सीज़न 2 का दिलचस्प ट्रेलर किया लॉन्च

अमेज़न मिनीटीवी ने तुझपे मैं फ़िदा के दूसरे सीज़न की घोषणा की है।
अमेज़न मिनीटीवी ने तुझपे मैं फ़िदा सीज़न 2 का दिलचस्प ट्रेलर किया लॉन्च 50511

अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाने के लिए तैयार है, क्योंकि अमेज़न मिनीटीवी ने तुझपे मैं फ़िदा के दूसरे सीज़न की घोषणा की है। पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, स्ट्रीमिंग सेवा ने आज बहुत अधिक प्रत्याशा के साथ आगामी सीज़न के लिए आकर्षक ट्रेलर का अनावरण किया। बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा निर्मित, इस सीज़न में प्रिय कलाकारों की वापसी हुई है, जिसमें रुद्राक्ष जायसवाल और निकित ढिल्लन क्रमशः मार्कस और आयरा की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं।

दिलचस्प ट्रेलर हमें इस बात की झलक देता है कि कैसे मार्कस और आयरा के बीच कभी इतनी चमकीली चिंगारी जलती थी, जो अभी भी बनी हुई है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, हम देख सकते हैं कि ब्रेकअप के बाद वे अपने दिलों को फिर से जोड़ रहे हैं, लेकिन उनके इर्द-गिर्द की परछाइयाँ एक काला रहस्य छिपाए हुए हैं। जैसे-जैसे मार्कस और आयरा कोल टाउन के खतरनाक रहस्यों का पता लगाते हैं, क्या वे सुलह कर पाएंगे, या उनकी कहानी एक दुखद मोड़ लेगी?

अमेज़न मिनीटीवी के हेड ऑफ कंटेंट अमोघ दुसाद कहते हैं, “तुझपे मैं फ़िदा का दूसरा सीज़न गहन रोमांस, रहस्य और साज़िश का एकदम सही मिश्रण है। कहानी और कथानक निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेंगे, क्योंकि कोल टाउन की खामोश गलियों में रहस्य छुपे हुए हैं। बेहतरीन कलाकार, मनोरंजक कहानी और बेहतरीन पटकथा निस्संदेह दर्शकों को पसंद आएगी।”

बीबीसी स्टूडियोज प्रोडक्शंस इंडिया के जीएम समीर गोगेट ने कहा, “तुझपे मैं फ़िदा ने वाकई हमारे दर्शकों के दिलों और दिमाग पर कब्ज़ा कर लिया है और हम मार्कस और आयरा को और अधिक रोमांस और साज़िश के लिए वापस लाने के लिए उत्साहित हैं। हम हमेशा अपने भागीदारों को सामग्री प्रदान करने के नए तरीकों की तलाश में रहते हैं और अमेज़न मिनीटीवी इस रोमांटिक थ्रिलर के साथ दर्शकों तक पहुँचने के लिए एकदम सही मंच प्रदान करता है।”

सीरीज में अपनी भूमिका को फिर से निभाने को लेकर उत्साहित रुद्राक्ष जायसवाल ने कहा, “मैं सीजन 2 में एक बार फिर मार्कस की यात्रा पर जाने के लिए उत्साहित हूं। मेरा किरदार गहन विकास का अनुभव करता है, अपने निजी जीवन और कोल टाउन के जटिल रहस्यों में गहराई से उतरता है। जैसे-जैसे मार्कस एक गंभीर दिल टूटने से उबरने की दर्दनाक प्रक्रिया से गुजरता है, उसे आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार होने से पहले खुद को फिर से बनाना और फिर से परिभाषित करना होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “कहानी कहने का मेरा जुनून और अपने काम के प्रति अटूट समर्पण मुझे मार्कस की यात्रा को वास्तविक प्रामाणिकता और तीव्रता के साथ पेश करने के लिए प्रेरित करता है, यह सुनिश्चित करता है कि हर पल हमारे समर्पित दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ जाए। मैं एक समृद्ध, सूक्ष्म प्रदर्शन लाने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हूं जो मार्कस के विकास के सार को पकड़ता है, और मैं इस आकर्षक अध्याय को हमारे दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं। आपने हमें जो प्यार और समर्थन दिया है, उसके लिए धन्यवाद, यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है।”

तुझपे मैं फ़िदा एस2 2 अगस्त से विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा या प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड किया जा सकता है।